Top
मनोरंजन

Happy Birthday: जन्मदिन पर केक क्यों नहीं काटते करण पटेल...वजह जान कर हैरान रह जाएगे आप...देखे वायरल PHOTO

Subhi
23 Nov 2020 2:50 AM GMT
Happy Birthday: जन्मदिन पर केक क्यों नहीं काटते करण पटेल...वजह जान कर हैरान रह जाएगे आप...देखे वायरल PHOTO
x
टीवी के शाहरुख खान कहे जाने वाले करण पटेल आज 36 साल के हो चुके हैं. करण पटेल, किंग खान यानी शाहरुख के जबरा फैन हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | टीवी के शाहरुख खान कहे जाने वाले करण पटेल आज 36 साल के हो चुके हैं. करण पटेल, किंग खान यानी शाहरुख के जबरा फैन हैं. वैसे तो करण ने एकता कपूर के मशहूर शो 'कहानी घर घर की' से टीवी की दुनिया में कदम रखा था, लेकिन उन्हें असली पहचान टीवी शो 'कस्तूरी' से मिली. रॉकस्टार रॉबी सब्बरवाल के किरदार के साथ वो लाखो दिलों की धड़कन बन गए. आइए करण के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें.

जन्मदिन पर केक नहीं काटते

हर साल करण अपने जन्मदिन पर केक नहीं काटते. भले ही दोस्तों के साथ करण पार्टी कर लेते हैं, लेकिन वह जन्मदिन पर कतई भी केक नहीं काटते. उनसे जब इसके पीछे की वजह पूछी जाती है तो वह हमेशा यही जवाब देते हैं कि यह उनकी मन्नत है. जाहिर है, उन्होंने इस मन्नत के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की है, लेकिन टीवी के छोटे पर्दे के इस सुपरस्टार की ऐसी कौन सी ख्वाहिश है जो अब तक पूरी नहीं हुई. इस बारे में उनके फैंस हमेशा सोचते रहते हैं.

टीवी के शाहरुख़ खान

करण पटेल को उनके फैंस प्यार से टीवी का शाहरुख खान कहते हैं. लाखो फैंस के दिलों की धड़कन बने करण खुद शाहरुख के बहुत बड़े फैन हैं. 2015 में करण के मशहूर सीरियल 'ये है मोहबत्तें' के सेट पर वो शाहरुख़ से मिले भी थे. शाहरुख खान ने भी अपने इस फैन बॉय को खुद का 'काइंडेस्ट फैन' बताया था.

करण ने अपनी किस्मत फिल्मों में भी आजमाकर देख ली, लेकिन वो फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं कर सके और इसलिए वापस टीवी की दुनिया में लौट आए. उन्हें और उनके चाहने वालों को उम्मीद है की एक दिन करण बड़ी स्क्रीन पर भी अपना जलवा दिखाते हुए नज़र आएंगे.

वैसे तो करण मल्टीटैलेंटेड एक्टर हैं. एक्टिंग से लेकर डांस तक, रोमांस से लेकर होस्टिंग, होस्टिंग से लेकर खतरों के स्टंट्स तक अपने टैलेंट से वो दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. लेकिन उनके रोमांटिक और अकड़ू रमन यानी की रमन भल्ला का किरदार लोगों ने काफी पसंद किया. 2015 में करण ने अंकिता भार्गव संग शादी की. आज उन्हें एक प्यारी बेटी भी है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it