मनोरंजन

Happ B'Day Bobby Deol: कभी इस मशहूर अभिनेत्री से रहा था अफेयर, फिर पापा के कारण टूटा रिश्ता

Gulabi
27 Jan 2021 3:49 AM GMT
Happ BDay Bobby Deol: कभी इस मशहूर अभिनेत्री से रहा था अफेयर, फिर पापा के कारण टूटा रिश्ता
x
बॉलीवुड कि कई फिल्मों में अपनी किरदारों के लिए मशहूर होने वाले एक्टर बॉबी देओल का आज जन्मदिन है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बॉलीवुड कि कई फिल्मों में अपनी किरदारों के लिए मशहूर होने वाले एक्टर बॉबी देओल का आज जन्मदिन है। बॉबी देओल आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉबी देओल को लोग बहुत पसंद करते हैं वह अपने लुक के चलते हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। वैसे वह अपने भाई सनी देओल जितना हिट नहीं हो पाए लेकिन फिर भी वह कहीं ना कहीं लोगों के दिलों में बसे हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। बहुत कम लोग जानते हैं एक समय में बॉबी देओल का अफेयर सलमान खान की ऑनस्क्रीन बहन(हम साथ-साथ हैं) और 80-90s की फेमस एक्ट्रेस नीलम कोठारी से रहा है।


जी हाँ, कहा जाता है एक समय था जब बॉबी और नीलम एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस थे। उस दौरान दोनों एक दूजे के लिए कुछ भी कर सकते थे। वैसे दोनों के क्लोज फ्रेंड्स आज भी इस बात को जानते हैं। बताया जाता है उस समय दोनों का अफेयर शादी तक नहीं पहुंच पाने की वजह बॉबी के पिता धर्मेंद्र रहे थे। जी दरअसल बॉबी और नीलम करीब 5 साल सीरियस रिलेशनशिप में रहे हालांकि इनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच क्योंकि धर्मेंद्र को नीलम पसंद नहीं थीं। धर्मेंद्र यह नहीं चाहते थे कि उनका एक भी बेटा बॉलीवुड की किसी भी एक्ट्रेस से शादी करे। इसी के कारण बॉबी और नीलम का ब्रेकअप हो गया। वैसे उसके बाद नीलम ने एक बड़ी मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप के बारे में बताया था।


उन्होंने कहा था, "हां यह सच था कि बॉबी और मैं अलग हुए। मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं है लेकिन हमें लेकर काफी कहानियां बनाई गईं और अलग-अलग बातें हुईं। इसीलिए मैं इस विषय पर बात कर रही हूं। मैं नहीं चाहती लोग उस बात पर यकीन करें जो सिर्फ और सिर्फ झूठ है। ये अफवाह भी आई कि ब्रेकअप की वजह बॉबी का पूजा भट्ट के साथ नजदीकियां बढ़ना रहा। तो मैं बता दूं कि ये सब झूठ है। मेरा और बॉबी का ब्रेकअप न तो पूजा की वजह से हुआ और न ही किसी दूसरी लड़की के कारण। हम आपसी सहमति से अलग हुए हैं।" वैसे बाद में बॉबी ने तान्या से शादी कर ली थी। जो एक बड़े बिजनस घराने से ताल्लुक रखती हैं। फिलहाल बॉबी को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta