मनोरंजन

समांथा संग अफेयर पर हेयर स्टाइलिस्ट ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं उन्हें जीजी कहता हूं

Neha
14 Oct 2021 2:15 AM GMT
समांथा संग अफेयर पर हेयर स्टाइलिस्ट ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं उन्हें जीजी कहता हूं
x
अगर सामने आकर सच बता देंगे तो घटिया अफवाहें फैलाने वालों के मुंह बंद हो जाएंगे।

साउथ सिनेमा की जानी-मानी समांथा,अफेयर हेयर स्टाइलिस्ट,एक्ट्रेस समांथा प्रभु ,Samantha, Affair Hairstylist, Actress Samantha Prabhu,(Samantha Ruth Prabhu ) ने बीते दिनों ही अपने पति नागा चैतन्य से अलग होने का ऐलान किया था। जिसके बाद ये कपल जबरदस्त सुर्खियों में आ गया, ऐसी खबरें भी भी आई थीं कि समांथा ने एलिमोनी में कुछ भी ना लेने की बात कही है। इन सभी खबरों के बीच एक चौंकाने वाली अफवाहें फैल रही थीं, जिसमें समांथा की उनके हेयर स्टाइलिस्ट प्रीतम जुकलकर (Preetham Jukalke) के संग अफेयर का दावा किया जा रहा था। इन खबरों पर हाल ही में खुद प्रीतम ने चुप्पी तोड़ी है।

बताया जीजी का मलतब
समांथा और नागा के अलग होने के ऐलान के बाद सामंथा के साथ प्रीतम की कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही थीं। जिसके बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे कयास भी लगाए गए कि शायद समांथा और नागा का रिश्ता इसी अफेयर की वजह से टूटा है। इन अफवाहों पर ना तो समांथा और ना ही नागा ने कोई रिएक्शन दिया था। अब जाकर खुद प्रीतम ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बत करते हुए इन अफवाहों पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि वो समांथा को 'जीजी' कहकर बुलाते थे, जिसका मतलब 'बहन' है। ऐसे में अफेयर का सवाल ही नहीं उठता।
नागा से क्यों हैं परेशान?
प्रीतम ने आगे कहा कि वो इस पूरे मामले में सबसे ज्यादा परेशान नागा चैतन्य से हैं क्योंकि वो इन खबरों पर एक बयान देकर सारी बातें साफ कर सकते थे। उनके बयान के बात ऐसी अफवाहें रुक सकती थीं। नागा जानते थे कि समांथा से उनका रिश्ता भाई-बहन जैसा है। प्रीतम को अब भी उम्मीद है कि नागा अगर सामने आकर सच बता देंगे तो घटिया अफवाहें फैलाने वालों के मुंह बंद हो जाएंगे।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it