मनोरंजन

सिंधवी से अलग होने की घोषणा के बाद जीवी प्रकाश कुमार को बेरहमी से ट्रोल किया गया

Kunti Dhruw
15 May 2024 8:50 AM GMT
सिंधवी से अलग होने की घोषणा के बाद जीवी प्रकाश कुमार को बेरहमी से ट्रोल किया गया
x
मनोरंजन: सिंधवी से अलग होने की घोषणा के बाद जीवी प्रकाश कुमार को बेरहमी से ट्रोल किया गया; कहते हैं 'कृपया सम्मान करें...'
जीवी प्रकाश कुमार ने ऑनलाइन ट्रोल्स पर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों से दूसरों की निजता और भावनाओं का सम्मान करने को कहा। कुमार और सैंधवी की प्रेम कहानी उनके स्कूल के वर्षों के दौरान परवान चढ़ी, जिससे उनके बीच एक मजबूत बंधन बन गया। लगभग एक दशक के साथ के बाद, उन्होंने 2013 में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।
अलग होने की घोषणा के बाद जीवी-प्रकाश-कुमार को बेरहमी से ट्रोल किया गया-सांधवी-कहती हैं-कृपया-सम्मान करें
जीवी प्रकाश कुमार ने सैंधवी से अलग होने की घोषणा की
म्यूजिक डायरेक्टर और एक्टर जीवी प्रकाश कुमार और उनकी पत्नी साधवी ने हाल ही में अलग होने की घोषणा की थी। एक संयुक्त बयान में, जोड़े ने शादी के 11 साल बाद अप्रासंगिक मतभेदों का हवाला दिया। अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से, कुमार और साधवी ने अपने प्रशंसकों के साथ खबर साझा की और इस चुनौतीपूर्ण अवधि के दौरान गोपनीयता का अनुरोध किया। इसके बाद, जीवी प्रकाश के चरित्र की आलोचना करने वाली और अलगाव के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराने वाली कई टिप्पणियाँ सामने आईं। अब, कुमार ने स्थिति पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।
जीवी ने तमिल में एक बयान जारी कर पुष्टि की कि उनका अलगाव पारस्परिक था और यह व्यक्त किया कि कैसे अनुचित टिप्पणियाँ इसमें शामिल लोगों के लिए परेशान करने वाली थीं। "लोगों को उचित समझ के बिना दो लोगों के मिलन या अलगाव के बारे में बहस करते देखना निराशाजनक है। सिर्फ इसलिए कि वे मशहूर हस्तियां हैं, लोगों के निजी जीवन पर टिप्पणी करना अस्वीकार्य है। क्या तमिल लोगों का सम्मान इतना गिर गया है कि उन्हें एहसास ही नहीं होता उनकी टिप्पणियाँ लोगों को कैसे आहत कर सकती हैं?"
"हमारे अलगाव के पीछे का कारण हमारे परिवार के सदस्यों और दोस्तों को बता दिया गया है। हमने सावधानीपूर्वक विचार करने के बाद यह निर्णय लिया है। मैं यह बताने के लिए लिख रहा हूं कि आपकी टिप्पणियां, चाहे जो भी इरादे हों, आहत करने वाली हैं। कृपया सभी की भावनाओं का सम्मान करें।" उन्होंने कहा, ''उनके समर्थन के लिए सभी को मेरा धन्यवाद।''
निर्देशक और अभिनेता की पोस्ट में लिखा है, "काफी सोच-विचार के बाद, एक-दूसरे के प्रति आपसी सम्मान बनाए रखते हुए अपनी मानसिक शांति और बेहतरी के लिए, सिंधवी और मैंने शादी के 11 साल बाद अलग होने का फैसला किया है। हम मीडिया, दोस्तों से विनम्र निवेदन करते हैं और प्रशंसक इस गहन व्यक्तिगत परिवर्तन के दौरान हमारी गोपनीयता को समझते हैं और उसका सम्मान करते हैं, यह स्वीकार करते हुए कि हम अलग हो रहे हैं, हमारा मानना है कि इस कठिन समय में आपकी समझ और समर्थन बहुत मायने रखता है।"
कुमार और सैंधवी की प्रेम कहानी उनके स्कूल के वर्षों के दौरान परवान चढ़ी, जिससे उनके बीच एक मजबूत बंधन बन गया। लगभग एक दशक के साथ के बाद, उन्होंने 2013 में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। अप्रैल 2020 में उनकी बेटी अवनि के आगमन ने उनके जीवन में और खुशी ला दी।
Next Story