मनोरंजन

प्रेग्नेंट पत्नी का खूब ख्याल रख रहे हैं गुरमीत चौधरी, वीडियो देख फैंस कर रहे हैं तारीफ

Rani Sahu
15 March 2022 1:17 PM GMT
प्रेग्नेंट पत्नी का खूब ख्याल रख रहे हैं गुरमीत चौधरी, वीडियो देख फैंस कर रहे हैं तारीफ
x
टेलीविजन स्टार कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी इन दिनों अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारियां कर रहे हैं

नई दिल्ली: टेलीविजन स्टार कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी इन दिनों अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारियां कर रहे हैं. देबिना बनर्जी अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं और ये कपल प्रेग्नेंसी को खूब इंजॉय कर रहा है. प्रेग्नेंसी फेज की मस्ती और खास पलों को गुरमीत और देबीना इंस्टाग्राम पर तस्वीरों और वीडियो के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

रिलैक्स फील करा रहे थे गुरमीत
हाल ही में देबिना ने सोशल मीडिया पर गुरमीत के साथ एक बेडरूम वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में प्रेग्नेंट देबिना आराम फरमाती दिखाई दे रही हैं तो वहीं अपने बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे गुरमीत उन्हें रिलैक्स फील कराने के लिए पत्नी का बेबी बंप सहलाते दिखाई दे रहे हैं.
इस कारण आया गुस्सा
कुछ देर बाद गुरमीत को लगता है कि देबिना आराम से सो गईं तो वो अपना फोन चलाने लगते हैं. एक्टर के हटते ही देबिना अपने पास रखे एक सॉफ्ट टॉय है जो स्माइल कर रहा है उसे पलट कर एंग्री इमोजी में बदल देती हैं. ये देखकर गुरमीत फिर से उनका बेबी बंप सहलाना शुरू कर देते हैं और उन्हें किस भी करते हैं तो देबिना उस सॉफ्ट टॉय की इमोजी वापस बदल कर स्माइली कर देती हैं.
हील्स पहनाने वाला वायरल वीडियो
प्रेग्नेंसी के दौरान गुरमीत और देबिना की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. पिछले दिनों गुरमीत और देबिना का एक वीडियो खूब पसंद किया गया था. वीडियो में बेबी बंप के कारण झुकने में और हील्स पहनने में देबिना को दिक्कत हो रही थी. ऐसे में गुरमीत उन्हें हील्स पहनाते दिखाई दिए थे.
खूब मशहूर है जोड़ी
प्रेग्नेंसी के दौरान गुरमीत पल-पल पत्नी का ख्याल रखते दिखाई दे रहे हैं. ये कपल अपनी कैमिस्ट्री को लेकर छाया रहता है. दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और एक दूसरे के साथ अपनी एक से एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते रहते हैं.
शादी के 11 साल बाद बन रहे हैं पैरेंट्स
बता दें कि साल 2005 में देबिना और गुरमीत की पहली बार मुलाकात हुई थी. दोनों ने मिस्टर एंड मिसेज बॉलीवुड कॉम्पिटिशन में दोनों ने हिस्सा लिया था. टीवी पर राम और सीता का किरदार निभाकर पॉपुलर होने वाले कपल गुरमीत और देबिना शादी के 11 सालों के बाद अब पैरेंट्स बनने के लिए तैयार हैं. ये गुड न्यूज भी इस कपल ने इंस्टाग्राम के जरिए ही फैंस के साथ शेयर की थी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta