जरा हटके

दोस्तों के साथ क्लिक की गई ग्रुप PHOTO, पीछे नजर आया भूतिया चेहरा

Triveni
28 May 2021 5:00 AM GMT
दोस्तों के साथ क्लिक की गई ग्रुप PHOTO, पीछे नजर आया भूतिया चेहरा
x
दुनिया के हर शख्स को पार्टी करने में जितना मजा आता है, शायद उतना किसी दूसरी चीज में आता है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| दुनिया के हर शख्स को पार्टी करने में जितना मजा आता है, शायद उतना किसी दूसरी चीज में आता है. लेकिन ये मजा तब और दोगुना हो जाता है जब दोस्तों संग मस्ती भरे अंदाज में इन खूबसूरत लम्हों को कैमरे में कैद किया जाता है. मगर इन दिनों एक ऐसा वाकया घटा, जिसके बारे में सुनकर किसी के भी होश उड़ना लाजिमी है. दरअसल हुआ ये कि कुछ महीने पहले की गई पार्टी (Party) के दौरान दोस्तों के साथ क्लिक की गई तस्वीर में एक भूतिया आकृति दिखाई देने के बाद इंग्लैंड की महिला (England Woman) बुरी तरह डर गई.

एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि ये घटना अक्टूबर की है, लेकिन इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही है. रेबेका ग्लासबोरो (Rebecca Glassborow) ने अपने दोस्तों के साथ पहले तो जमकर पार्टी की और सभी ने खूब फोटो भी क्लिक किए. लेकिन जब इस पार्टी को अंत हुआ तो फोटो में एक भूतिया आकृति नजर आई. तस्वीर में डरावनी आकृति देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी हैरान हो गए हैं.
इंग्लैंड की रेबेका इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि जिस फ्लैट में ये तस्वीर ली गई थी उसमें प्रेत शक्तियों का वास है, क्योंकि उस घर में किसी की मृत्यु हो गई थी. रेबेका इसी फ्लैट के ऊपर रहती हैं. उन्होंने कहा कि दोस्तों ने भी तस्वीर में भूतिया आकृति को देखकर कमरे की अच्छी तरह से जांच की, लेकिन वहां उन्हें ऐसा कुछ भी नहीं मिला, जिससे यह आकृति दिखाई दे सके.
इस वाकये से जुड़ी महिला का कहना है कि तस्वीर में भूतिया आकृति को देखना काफी अजीब था. इससे हम सब थोड़ा घबरा गए और कमरे के चारों और देखा कि यह क्या हो सकता है? हम नहीं जानते कि वो क्या है? हम में से कुछ ने कहा कि हमें लगता है कि यह लंबे भूरे बालों वाली महिला है. हमारे आसपास कोई मौजूद नहीं था और सिर्फ तस्वीरों में ही यह आकृति दिखाई दी.
जबकि इस फ्लैट में रहने वाले पड़ोसी ने कहा कि तुम्हे मरे हुए लोगों से ज्यादा जिंदा लोगों से डरना चाहिए, मैं फ्लैट के ऊपर रहती हूं और इस वाकये के बाद से मेरी रातों की नींद हराम हो गई है. मैं जब रात में बिस्तर पर थी, तब मुझे ऐसा लग रहा था मेरे फ्लैट में कोई तो है. अब रेबेका का दावा है कि उन्हें कुछ अजीबोगरीब आवाजें सुनाई देती हैं. उनका ऐसा कहना है कि इस फ्लैट में जरूर कुछ तो डरावना है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta