मनोरंजन

ग्रैमी 2022: कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने एक और शानदार रेड कार्पेट उपस्थिति दर्ज की

Neha Dani
4 April 2022 11:20 AM GMT
ग्रैमी 2022: कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने एक और शानदार रेड कार्पेट उपस्थिति दर्ज की
x
अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में उनकी रेड कार्पेट उपस्थिति प्रशंसकों की पसंदीदा बन गई है।

संगीत उद्योग के लिए सबसे बड़ी शाम, ग्रैमी 2022 आधिकारिक तौर पर लास वेगास में 3 अप्रैल को शुरू हुई और हमारे पसंदीदा कलाकारों को रेड कार्पेट पर ले जाते हुए देखना एक खुशी की बात है। बड़ी रात ने देखा कि संगीत उद्योग में से कौन सबसे गर्म जोड़ों में से एक, कोर्टनी कार्डाशियन और ट्रैविस बार्कर, जो मिलान करने वाले संगठनों में बदल गए हैं।

ऑस्कर 2022 के रेड कार्पेट पर धूम मचाने के बाद, कर्टनी और ट्रैविस ने एक बार फिर ग्रैमी अवार्ड्स में अपने रोमांस का जलवा बिखेरा क्योंकि इस जोड़े ने अपने पीडीए से भरे रूप के साथ सिर मुड़ना सुनिश्चित किया। अपने सिग्नेचर टंग-टचिंग पोज से लेकर एक-दूसरे को सबसे प्यार भरे अंदाज में देखने तक, यह जोड़ी रेड कार्पेट पर एक-दूसरे के साथ बिल्कुल स्माइली लग रही थी।
Kourtney और Travis ने भी इवेंट में मैचिंग ब्लैक आउटफिट पहना था और एक समय तो उन्होंने अपने कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट्स के साथ ब्लैक शेड्स पहने हुए भी पोज़ दिया था। पिछले साल अक्टूबर में सगाई करने वाले जोड़े महीनों से सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में उनकी रेड कार्पेट उपस्थिति प्रशंसकों की पसंदीदा बन गई है।
कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर की ग्रैमी 2022 तस्वीरें यहां देखें:



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta