मनोरंजन

रजनीकांत के फैंस के लिए खुशखबरी! सन टीवी पर होगा सैटेलाइट प्रीमियर

Neha Dani
13 Jan 2022 8:30 AM GMT
रजनीकांत के फैंस के लिए खुशखबरी! सन टीवी पर होगा सैटेलाइट प्रीमियर
x
ज्यादातर घर के लोगों के साथ, टीवी दर्शकों को इन फिल्मों को सिनेमाघरों में देखने का मौका नहीं मिला है.

Rajnikanth की 'अन्नात्थे' (Annaatthe) का सैटेलाइट प्रीमियर इस 14 जनवरी को होने वाले पोंगल (Pongal) के मैके पर सन टीवी पर किया जाएगा. इस फिल्म को शिवा ने डायरेक्ट किया था, जो कि पिछले साल नवंबर में दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने उस वक्त 24 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ अपने होम स्टेट तमिलनाडु में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर उभरी थी. कुल मिलाकर, फिल्म ने पहले दिन पूरे भारत में ₹30 करोड़ कमाए थे और टिकटिंग साइट BookMyShow ने इस बारे में कहा था कि इस फिल्म ने हमारे प्लेटफॉर्म पर एक मिलियन टिकट का आंकड़ा पार कर लिया है, दूसरी कोविड लहर के बाद ऐसा करने वाली ये पहली फिल्म बन गई है. कोविड-19 महामारी की वजह से कई देरी वाली फिल्म में खुशबू, मीना, नयनतारा, कीर्ति सुरेश, जगपति बाबू, प्रकाश राज और सूरी भी हैं.

सन टीवी पर होगा सैटेलाइट प्रीमियर
ये तय करने के लिए, बड़े पैमाने पर बाजार की फिल्में हाल के दिनों में इफेक्टिव सैटेलाइट प्रीमियर को मैनेज कर रही हैं क्योंकि लोग घर से काम कर रहे हैं और स्टडी करते हैं. ट्रेड वेबसाइट बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, पिछले साल मई में, वरुण धवन-स्टारर कुली नंबर 1, एमेजॉन प्राइम वीडियो पर लॉन्च होने के बाद दर्शकों और क्रिटिक्स के जरिए समान रूप से, जी सिनेमा पर एक करोड़ से ज्यादा इंप्रेशन हासिल किए थे. इंप्रेशन उन हजारों टारगेट ऑडिएंस में व्यक्तियों की संख्या को रेफर करता है, जिन्होंने मिनटों में एवरेज एक ईवेंट देखा.
टीवी मॉनिटरिंग एजेंसी के अनुमान के मुताबिक, अभिनेता विजय की तमिल फिल्म 'मास्टर', जिसने पिछली जनवरी पर सिनेमाघरों में रिलीज होने पर कैश रजिस्टर की घंटी बजाई थी, ने भी 6.7 मिलियन एएमए (एवरेज मिनट दर्शकों) के साथ अपने डब किए गए हिंदी वर्जन के लिए एक इफेक्टिव सैटेलाइट टेलीविजन प्रीमियर का मैनेजमेंट किया था. ये फिल्म मई के आखिरी हफ्ते में जी सिनेमा पर टेलीकास्ट हुई थी.
2020 में सबसे ज्यादा देखी गई थी ये फिल्म
AMA को टारगेट ऑडिएंस के उन व्यक्तियों की संख्या के रूप में डिफाइन किया जाता है, जिन्होंने "ईवेंट" देखा, जो मिनटों में एवरेज था. हाल ही में FICCI EY की रिपोर्ट के मुताबिक, मूवी चैनलों ने कुल टेलीविजन दर्शकों की संख्या में 24 फीसदी का योगदान दिया और 2020 में सामान्य मनोरंजन के बाद सबसे ज्यादा देखी जाने वाली जॉनर थी. ब्रॉकास्ट इंडस्ट्री के अधिकारियों ने कहा कि महामारी से प्रेरित मोबिलिटी कर्ब्स के बीच, ज्यादातर घर के लोगों के साथ, टीवी दर्शकों को इन फिल्मों को सिनेमाघरों में देखने का मौका नहीं मिला है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta