मनोरंजन

गोलू-मोलू जेह मम्मी करीना कपूर की गोद में उछलते-कूदते आए नजर, तस्वीरों ने खींचा सबका ध्यान

Neha Dani
18 April 2022 4:58 AM GMT
गोलू-मोलू जेह मम्मी करीना कपूर की गोद में उछलते-कूदते आए नजर, तस्वीरों ने खींचा सबका ध्यान
x
इसके अलावा वे सूजित सरकार की एक फिल्म में भी काम कर सकती है।

पटौदी बर्द्रस यानि तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान बाॅलीवुड के सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले स्टार किड्स हैं। सोशल मीडिया पर अक्सरकरीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटों की तस्वीरें छाईं रहती हैं। तैमूर और जहांगीर की तस्वीरें आते ही इंटनरेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में करीना के छोटे लाडले की तस्वीरें सामने आईं हैं।





इन तस्वीरों में जेह अपनी मां करीना के साथ नजर आ रहे हैं। वह मम्मी संग कार राइड पर निकले हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं करीना का गोलू-मोलू बेटा जेह कार की खिड़की से बाहर तांक-झांकी करता नजर आया।




करीना ने उन्हें ठीक से बैठाने की कोशिश भी लेकिन जेह मम्मी की गोद में उछलता-कूदता दिखा। जेह अली खान 14 महीने के हैं लेकिन चीजों को समझने लगे है। मीडिया को देख जेह अपनी आंखें बड़ी -बड़ी करते हुए अजीब सा चेहरा बना रहे हैं। फैंस करीना और जेह की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।




बता दें कि जेह के जन्म के बाद करीना ने लंबे समय तक अपने बेटे का चेहरे किसी को नहीं दिखाया था। इतना ही नहीं उन्होंने इस बात तक का खुलासा नहीं किया था कि उन्होंने लाडले का नाम क्या रखा है।

करीब 6-7 महीने बाद उन्होंने अपनी बुक के जरिए बेटे का नाम बताया था। उनकी बुक करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबल में उन्होंने बेटे का नाम जहांगीर बताया था जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था।
काम की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में है। लाल सिंह चड्ढा इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वे सूजित सरकार की एक फिल्म में भी काम कर सकती है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta