मनोरंजन

गोलू गोल्ड नया गाना 'परदेसी सजनवा' ने मचाया तहलका, 198,522 व्यूज

Rani Sahu
15 Sep 2021 9:52 AM GMT
गोलू गोल्ड नया गाना परदेसी सजनवा ने मचाया तहलका, 198,522 व्यूज
x
भोजपुरी (Bhojpuri) फैंस की चहेती म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी ने सिंगर गोलू गोल्ड (Golu Gold) एक नया गाना ‘परदेसी सजनवा’ (Pardesi Sajanwa) रिलीज कर दिया है

भोजपुरी (Bhojpuri) फैंस की चहेती म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी ने सिंगर गोलू गोल्ड (Golu Gold) एक नया गाना 'परदेसी सजनवा' (Pardesi Sajanwa) रिलीज कर दिया है. गाना काफी मस्ती भरा है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. गाने में दो एक्ट्रेस नजर आ रही हैं, जिनका लुक काफी बोल्ड और आकर्षक है. वीडियो में अभिनेत्री गोलू गोल्ड के बारे सोचती दिख रही हैं. ये गाना रिलीज होते ही पॉपुलर भी होने लगा है. गाने को कुछ ही देर में लाखों व्यूज मिल गए हैं. खबर लिखे जाने तक इसे 198,522 लोग देख चुके हैं. आप भी देखिए…

इस वीडियो सॉन्ग 'परदेसी सजनवा' की खासियत ये है कि इसमें गोलू गोल्ड अलग ही अवतार में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को बहुत ही भव्य ढंग से फ़िल्माया गया है, जिसमें गोलू की एक्ट्रेस के साथ केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. गोलू गोल्ड ने गाने को अपनी विशेष शैली में गाया है. यह भोजपुरी सॉन्ग लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस स्पेशल गीत को लिखा है गीतकार रोहित पाठक ने, जिसे मधुर संगीत से सजाया है संगीतकार जेपी तिवारी ने. गौरतलब है कि इस गीत को डायरेक्ट किया है नवीन सिंह ने और एडिटर हैं रवि आर यादव.
आपको बता दें कि भोजपुरी के फेमस सिंगर गोलू गोल्ड की फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है. अपने दमदार और मस्ती भरे गानों से भोजपुरिया फैंस के दिलों पर राज कर रहे गोलू गोल्ड ने इस बीच कई गाने रिलीज किए हैं और सभी सुपरहिट साबित हुए हैं. इसी कड़ी में गोलू के इस नए गाने को भी फैंस का खूब प्यार मिल रहा है और ये गाना भी तेजी से वायरल हो रहा है.
इसके साथ ही हाल ही में गोलू का एक और गाना या था, जिसके बोल थे 'बारात लवट जाई' (Barat Lawat jayi) . ये गाना काफी पुराना है पर अभी भी सुना जा रहा है. गोलू गोल्ड भोजपुरी के युवा सिंगर हैं जिनके गाने जबरदस्त हिट साबित होते हैं. दूसरी ओर इसमें उनका साथ थीं अंतरा सिंह प्रियंका जो भोजपुरी की ट्रेंडिंग सिंगर हैं. जब ये दोनों एक साथ आए थे तो धमाल होना तय था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it