Top
मनोरंजन

हंसी से चीखने के लिए हो जाएं तैयार, अर्जुन-सैफ आ रहे फैंस को डराने, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म 'Bhoot Police'

Gulabi
23 Feb 2021 11:17 AM GMT
हंसी से चीखने के लिए हो जाएं तैयार, अर्जुन-सैफ आ रहे फैंस को डराने, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म Bhoot Police
x
2020 हिन्दी सिनेमा के लिए काफी बुरा रहा. 2020 मे कोरोना के कारण से पर्दे पर कुछ ही फिल्में रिलीज हो पाई थीं

2020 हिन्दी सिनेमा के लिए काफी बुरा रहा. 2020 मे कोरोना के कारण से पर्दे पर कुछ ही फिल्में रिलीज हो पाई थीं और लॉकडाउन के कहर के कारण फैंस पर्दे पर फिल्म देखने को तरस गए थे. 2020 में लटकी सभी फिल्म 2021 में पर्दे पर उतारी जा रही हैं. बीते कई दिनों से एक के बाद एक फिल्म के रिलीज की घोषणा की जा रही है. अब अर्जुन कपूर और सैफ अली खान स्टारर भूत पुलिस (Bhoot Police) के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है.


रणवीर सिंह 83 से लेकर अक्षय कुमार की अतरंगी रे तक, अब तक कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है. 2021 में अब फैंस को एक से एक नायाब फिल्में पर्दे पर देखने को मिलने वाली हैं. इस कड़ी में अब एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है. जो इस साल बड़े पर्दे पर धमाल मचाती नजर आएगी, यह फिल्म है भूत पुलिस.
10 सितबंर को रिलीज होगी भूत पुलिस
भूत पुलिस के पोस्टर के साथ फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा फैंस के लिए कर दी गई है. सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम स्टारर यह फिल्म 10 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट सामने आने के बाद से फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखते बन रहा है. फैंस फिल्म के रिलीज डेट का एक लंबे समय से इतंजार कर रहे थे, फिल्म कॉमेडी का जबदस्त तड़का लगाने वाली है.

यहां देखें फिल्म का पोस्टर


पवन कृपलानी निर्देशित भूत पुलि हॉरर-कॉमेडी है. इस फिल्म का निर्माण रमेश तौरानी और आकाश पुरी ने किया है. भूत पुलिस की शूटिंग पिछले साल नवम्बर में हिमाचल प्रदेश में शुरू हुई थी और महज़ 3 महीनों बाद 5 फरवरी 2021 को पूरी हो गया. गो गोवा गान के बाद सैफ एक बार फिर से फैंस के सामने हॉरर कॉमेडी फिल्म लेकर आए हैं.

भूत पुलिस एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जो दर्शकों को खूब हंसाने वाली है. अब पोस्टर के साथ ही फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार हो गया है. हाल ही में सैफ अली खान चौथी बार पिता बने हैं. करीना कपूर खान ने बीते 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है और अब हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर भी पहुंच गई हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it