मनोरंजन

जॉर्जिया एंड्रियानी समंदर किनारे हुईं बोल्ड, देखें अरबाज खान की गर्लफ्रेंड का बिकिनी लुक

Rani Sahu
7 Oct 2021 3:15 PM GMT
जॉर्जिया एंड्रियानी समंदर किनारे हुईं बोल्ड, देखें अरबाज खान की गर्लफ्रेंड का बिकिनी लुक
x
अरबाज खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

अरबाज खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जॉर्जिया अपने कातिलाना अंदाज से फैंस को मदहोश किए रहती हैं. एक बार फिर जॉर्जिया ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है और बिकिनी में तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में जॉर्जिया कमाल की अदा दिखाती नजर आ रही हैं.

जॉर्जिया का बिकिनी लुक
जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani), जो इस समय अपने वर्क प्रोजेक्ट की वजह से दुबई में हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, एक्ट्रेस अपने बिजी शेड्यूल में से कुछ समय दुबई बीच पर आनंद लेते हुए बिता रही हैं, जॉर्जिया एंड्रियानी अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही है. जॉर्जिया ने काले रंग की बिकिनी ब्रालेट पहनी है जिस पर फ्रंट फ्रिल भी है, उसने इसे ब्लैक कार्गो जॉगर्स के साथ पेयर किया है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप के साथ पूरा किया और काले मखमली हेडबैंड पहकर लुक में तस्वीर खींची.
जॉर्जिया का काम
वर्कफ्रंट की बात करें तो,जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में 'कैरोलिना कामाक्षी' वेब सीरीज के साथ अपने करियरल की शुरुआत की. अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी को मीका सिंह के साथ उनके म्यूजिक एल्बम में सदाबहार गीत 'रूप तेरा मस्ताना' को फिर से बनाते हुए देखा गया था, जिसे दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली. यही नहीं उन्हें 'लिटिल स्टार' में शहबाज बदेशा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया था. वह अब जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म 'वेलकम टू बजरंगपुर' में नजर आएंगी.
इटली की रहने वाली हैं जॉर्जिया
जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) एक इटैलियन मॉडल और डांसर हैं जो अक्सर अरबाज खान के साथ अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने शादी के 19 साल बाद तलाक ले लिया था. उनके अचानक अलग होने के फैसले ने फैंस को हैरान कर दिया था. हालांकि तलाक के बाद दोनो ही अपनी अपनी जिंदगी अपने मर्जी के मुताबिक गुजार रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta