मनोरंजन

जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट लगाई आग, हॉट ड्रेस में फ्लॉन्ट किए टोंड पैर

Neha Dani
3 Feb 2022 10:42 AM GMT
जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट लगाई आग, हॉट ड्रेस में फ्लॉन्ट किए टोंड पैर
x
चौबीसों घंटे काम कर रही है जिसके कारण एक महिला को अपनी जान गंवानी पड़ी.

एक 19 साल की लड़की अपने 23 साल के बॉयफ्रेंड से मिलने कनाडा से इंग्‍लैंड आई. वह लंदन में साथ-साथ घूमे और अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कीं. फिर एक दिन अचानक उसकी चाकुओं से गोदकर हत्‍या हो गई और कत्‍ल का आरोप भी उसके बॉयफ्रेंड पर लगा.

बॉयफ्रेंड पर ही लगा हत्‍या का आरोप


The Sun की खबर के अनुसार, 19 वर्षीय एशले वड्सवर्थ की मंगलवार को शाम करीब 4 बजे चेम्सफोर्ड, एसेक्स में चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. इस बात की खबर पड़ोसियों ने पुलिस को दी. इस मामले में 23 वर्षीय जैक सेपल पर हत्या का आरोप लगा. उसे गुरुवार को कोलचेस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होना था. यह माना जा रहा है कि कनाडा के छोटे से शहर वर्नोन की रहने वाली एशले ने हाल के हफ्तों में बॉयफ्रेंड जैक सेपल से मिलने इंग्‍लैंड की यात्रा की थी.
सोशल मीडिया पर शेयर किए थे फोटो
अपनी यात्रा के दौरान एशले ने फेसबुक पर जैक के साथ पर्यटन स्थलों की दिनभर की यात्रा की दर्जनों अच्‍छी तस्वीरें शेयर कीं. एशले ने जैक के साथ प्यार भरी सेल्फी शेयर की जिसका शीर्षक था "माई बेस्टी" और "जैक एंड आई".
बॉयफ्रेंड की फैमिली से भी मिली थी एशले
11 जनवरी को शेयर की गई तस्वीरों में कपल लंदन में बकिंघम पैलेस और बिग बेन के पास बाहों में बाहें डाले नजर आए. 18 जनवरी को जो फोटो एशले ने शेयर की उसमें पूर्वी ससेक्‍स के ऐतिहासिक शहर राई की यात्रा थी जिसमें वह जैक के परिवार से मिली. एक दोस्त ने उसकी यात्रा को "trip of a lifetime" के रूप में बताया.
तेजी से जांच कर रही है पुलिस
जांच कर रहे प्रमुख जांच दल डीसीआई स्कॉट एगर्टन ने कहा, "मुझे पता है कि इस तरह की घटनाएं समुदाय को झकझोर कर रख देंगी लेकिन हमारी शुरुआती पूछताछ से पता चलता है कि यह एक अलग घटना है और समुदाय के लिए कोई जोखिम नहीं है. हमारे पास समर्पित अधिकारियों की एक टीम है जो उन परिस्थितियों को पता करने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रही है जिसके कारण एक महिला को अपनी जान गंवानी पड़ी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta