मनोरंजन

गौतम वासुदेव मेनन ममूटी के साथ मलयालम निर्देशन में डेब्यू करेंगे

Kunti Dhruw
15 May 2024 9:51 AM GMT
गौतम वासुदेव मेनन ममूटी के साथ मलयालम निर्देशन में डेब्यू करेंगे
x
मनोरंजन: गौतम वासुदेव मेनन ममूटी के साथ मलयालम निर्देशन में डेब्यू करेंगे
दक्षिण भारतीय सिनेमा के दिग्गज गौतम वासुदेव मेनन और ममूटी कथित तौर पर एक मलयालम फिल्म के लिए सहयोग करेंगे जो भाषा में मेनन के निर्देशन की पहली फिल्म होगी।
गौतम-वासुदेव-मेनन-ममूटी-रिपोर्ट के साथ मलयालम-निर्देशित-निर्देशन में पदार्पण करेंगे
गौतम वासुदेव मेनन अपने मलयालम निर्देशन डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं
दक्षिण भारतीय सिनेमा के दिग्गज ममूटी कथित तौर पर मशहूर तमिल फिल्म निर्माता गौतम वासुदेव मेनन की पहली मलयालम निर्देशित फिल्म में अभिनय करने की तैयारी कर रहे हैं। हालाँकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कई रिपोर्टों से पता चलता है कि ममूटी इस परियोजना में मुख्य भूमिका निभाएंगे। कहा जाता है कि फिल्म में अभिनेत्री नयनतारा भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जिससे इस सहयोग को लेकर उत्साह और बढ़ गया है।
वर्तमान में, ममूटी अपनी अगली फिल्म 'टर्बो' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जो वैसाख द्वारा निर्देशित एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी और पटकथा मिधुन मैनुअल थॉमस द्वारा लिखी गई है। 'टर्बो' में ममूटी, सुनील, अंजना जयप्रकाश, राज बी शेट्टी और कबीर दूहन सिंह सहित अन्य कलाकार हैं। ममूटी न केवल स्टार हैं, बल्कि 'टर्बो' के निर्माता भी हैं, और अपनी प्रोडक्शन कंपनी ममूटी कम्पानी के माध्यम से इसका समर्थन कर रहे हैं।
गौतम वासुदेव मेनन ने पहले एक मलयालम फिल्म निर्देशित करने की तीव्र इच्छा व्यक्त की थी। पहले मीडिया बातचीत में, उन्होंने ममूटी और फहद फ़ासिल जैसे प्रमुख अभिनेताओं के साथ काम करने में अपनी रुचि का उल्लेख किया था।
ममूटी अभिनीत मेनन की मलयालम निर्देशन की पहली फिल्म के बारे में खबरें सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रही हैं। हैंडल वाले एक उद्योग के अंदरूनी सूत्र ने ट्वीट किया, “बज़ - #GVM #ममूटी को मुख्य भूमिका में लेकर एक फिल्म का निर्देशन करेगा। ममूटी द्वारा स्वयं निर्मित।” इस ट्वीट ने प्रशंसकों और उद्योग पर नजर रखने वालों के बीच उत्साह जगा दिया है, जो इस सहयोग को सफल होते देखने के लिए उत्सुक हैं।
फिल्म का आकर्षण अभिनेत्री नयनतारा के शामिल होने की खबर है, जिनसे एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की उम्मीद है। दक्षिण भारतीय सिनेमा की 'लेडी सुपरस्टार' के रूप में जानी जाने वाली नयनतारा की भागीदारी ने परियोजना की प्रोफ़ाइल को और बढ़ा दिया है। कथित तौर पर फिल्म का निर्माण ममूटी द्वारा स्वयं किया जाएगा, जो इस सहयोग को स्क्रीन पर लाने की उनकी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करेगा।
गौतम वासुदेव मेनन की आखिरी निर्देशित परियोजना 'जोशुआ: इमाई पोल काखा' थी, जो 1 मार्च, 2024 को रिलीज़ हुई थी। फिल्म में वरुण, राही, कृष्णा और अन्य ने अभिनय किया था, जिसका निर्माण वेल्स फिल्म इंटरनेशनल बैनर के तहत ईशारी के गणेश ने किया था। कार्तिक ने फिल्म के लिए संगीत प्रदान किया और इसकी समग्र सफलता में योगदान दिया।
ममूटी और गौतम वासुदेव मेनन आगामी मलयालम फिल्म 'बाज़ूका' में भी एक साथ दिखाई देंगे, जो डीनो डेनिस द्वारा निर्देशित और यूडली फिल्म्स के तहत निर्मित है। 'बाज़ूका' के इसी साल रिलीज़ होने की उम्मीद है।
Next Story