मनोरंजन

'अनुपमा' के सेट पर गौरव खन्ना को मिला सरप्राइज, को-स्टार्स संग मनाया अपना 40वां बर्थडे

Neha Dani
14 Dec 2021 2:11 AM GMT
अनुपमा के सेट पर गौरव खन्ना को मिला सरप्राइज, को-स्टार्स संग मनाया अपना 40वां बर्थडे
x
जैसे ही गौरव को इस बात की भनक लगी, उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था।

टीवी सीरियल अनुपमा के सेट पर धूमधाम से गौरव खन्ना का जन्मदिन मनाया गया है। गौरव खन्ना ने बीते 11 दिसम्बर को ही अपना 40वां जन्मदिन मनाया है और कल देर रात सीरियल के सेट पर सभी कलाकारों ने उन्हें सरप्राइज पार्टी दी। इस दौरान की तस्वीरों पर डालिए एक नजर...

इस दौरान सेट पर शो के प्रोड्यूसर राजन शाही भी आए हुए थे। राजन के साथ-साथ सभी कलाकारों ने गौरव खन्ना को सरप्राइज पार्टी दी।
सीरियल की शूटिंग खत्म करते ही रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, पारस कलनावत, मदालसा शर्मा समेत सभी लोगों ने क्रू मेंबर्स के साथ मिलकर ढेर सारी तैयारी की हुई थी। जैसे ही गौरव को इस बात की भनक लगी, उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था।


गौरव खन्ना टीवी के जाने-माने कलाकार हैं और राजन शाही के शो अनुपमा के जरिए उन्हें इंडस्ट्री में धमाकेदार अंदाज में कमबैक करने का मौका मिला है।
सीरियल अनुपमा में गौरव खन्ना अनुज कपाड़िया का रोल अदा करते हैं। कुछ ही समय में गौरव ने इस किरदार के जरिए लाखों-करोड़ों दिलों को जीत लिया है।
गौरव खन्ना के जन्मदिन के मौके पर सेट पर सभी लोगों ने खूब मस्ती की। हेक्टिक शेड्यूल के बीच भी कलाकारों ने पूरे जोश के साथ गौरव का बर्थडे मनाया।
अपने को-स्टार्स का प्यार देखकर गौरव खन्ना खुशी से फूले नहीं समा रहे थे। केक कटिंग के दौरान उन्होंने सभी का शुक्रिया भी अदा किया।
गौरव खन्ना ने सबसे पहले राजन शाही को केक खिलाया। बता दें कि राजन को गौरव काफी लम्बे समय से जानते हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta