मनोरंजन

Gauhar Khan को पसंद नहीं आई Tejasswi Prakash की ये हरकत, घर के अंदर जाकर एक्ट्रेस ने लगा दी क्लास!

Neha
15 Jan 2022 9:13 AM GMT
Gauhar Khan को पसंद नहीं आई Tejasswi Prakash की ये हरकत, घर के अंदर जाकर एक्ट्रेस ने लगा दी क्लास!
x
तभी नाराज होकर गौहर कहती हैं कि मुझे ये बात बिलकुल पसंद नहीं आई.

बिग बॉस (Bigg Boss 15) के घर में अब गौहर खान (Gauhar Khan) की एंट्री होने जा रही है. ऐसे में गौहर के फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दरअसल, शो से एक प्रोमो सामने आया है जिसमें गौहर खान घर के अंदर आती दिख रही हैं. अब खास बात ये है कि इस एपिसोड के दौरान गौहर खान और तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) के बीच मामला गर्म नजर आएगा. तो वहीं गौहर खान तेजस्वी को लताड़ती भी दिखाई देंगी. इस बारे में जानने के बाद फैंस को औऱ एक्साइटमेंट हो गई है कि इस हफ्ते के वीकेंड का वार में बहुत कुछ हैपनिंग होने वाला है. वीकेंड का वार के दौरान जब गौहर खान घर के अंदज जाएंगी तो कंटेस्टेंट्स के लिए एक टास्क लेकर वह पहुंचेंगी.

घर के अंदर तेजस्वी से होगी गौहर की बहस
इस टास्क के चलते ही तेजस्वी के साथ उनकी बहस हो जाएगी. ऐसे में सारे घरवाले गौहर को प्रेज करते नजर आएंगे औऱ कहेंगे कि गौहर का कोई मुकाबला नहीं कर सकता. उनकी टक्कर का कोई भी नहीं है.
टास्क के दौरान सब कंटेस्टेंट अपने आप को दूसरे से बेहतर प्रतिभागी बताते दिखेंगे. टास्क कुछ ऐसा होगा जिसमें एक एक कर कंटेस्टेंट को सेंटर में आकर बताना होगा कि वह किसे अपनी टक्कर का नहीं समझता. ऐसे में शमिता शेट्टी रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी पर फोकस करेंगी. शमिता कहती नजर आएंगी कि ये दोनों ही मेरे टक्कर की नहीं हैं.
ऐसे शुरू होगी गहमागहमी
तेजस्वी प्रकाश बोलेंगी कि निशांत भट्ट और रश्मि देसाई उनके टक्कर के नहीं हैं. तेजस्वी कहेंगी कि उनकी शो में अपनी कोई पहचान नहीं है. तो वहीं निशांत भी तेजस्वी को पलटवार करेंगे. निशांत इस दौरान तेजस्वीर को उनकी कमियां गिनाने लगेंगे. तभी निशांत और तेजस्वी आपस में भिड़ जाएंगे. उस बीच गौहर खान बीच बचाव करेंगी औऱ उन्हें चुप कराएंगी. तेजस्वी इस बीच निशांत के लिए कहेंगी कि चुप हो जाओ तुम्हें ये करने को कहा जा रहा है-शटअप.
यहां देखें वीडियो
इस पर गौहर खान तेजस्वी को दो टूक शब्द बोलेंगी- आप अपने शब्द मेरे मुंह में न डालें. मैं ऐसे नहीं बोलती हूं. तेजस्वी अपने बचाव में बोलती हैं कि लेकिन ये मेरे शब्द हैं. तभी नाराज होकर गौहर कहती हैं कि मुझे ये बात बिलकुल पसंद नहीं आई.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it