मनोरंजन

इन कंटेस्टेंट्स को सबक सिखाएंगी Gauahar Khan, बिग बॉस 15 के घर में होंगी दाखिल

Neha
15 Jan 2022 3:19 AM GMT
इन कंटेस्टेंट्स को सबक सिखाएंगी Gauahar Khan, बिग बॉस 15 के घर में होंगी दाखिल
x
आइए लिस्ट में देखें कौन हैं वो शो के चार कंटेस्टेंट्स...

बिग बॉस का 15वां सीजन दर्शकों को इम्प्रेस का कामयाब नहीं रहा है। हालांकि मेकर्स इस शो को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस शो का फिनाले 30 जनवरी को होगा। शो से जुडी ताजा जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 15 में वीकेंड का वार पर बिग बॉस 7 की विनर रहीं गौहर खान (Gauahar Khan) नजर आएंगी। गौहर खान हर सीजन को बारीकी से फॉलो करती हैं। यही नहीं उन्हें कंटेस्टेंट्स के गेम पर भी रिएक्शन देते हुए देखा गया है। रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया है कि गौहर घर में मौजूद इन 4 कंटेस्टेंट्स को गेम खेलने का असली तरीका सिखाती दिखाई देंगी। आइए लिस्ट में देखें कौन हैं वो शो के चार कंटेस्टेंट्स...

प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal)
गौहर खान भी उन सेलेब्स में से एक थीं जिन्हें उमर रियाज का इविक्शन अनफेयर लगा था। यही वो वजह होगी जब गौहर खान प्रतिक सहजपाल को खरी-खोटी सुनाती दिखाई देंगी।
तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)
तेजस्वी प्रकाश इस लिस्ट में दूसरी सदस्य है, जो गौहर खान के गुस्से का शिकार होंगी। गौहर खान को तेजस्वी का गेम कतई पसंद नहीं आ रहा है।
करण कुंद्रा (Karan Kundrra)
करण कुंद्रा के गेम पर गौहर खान का कोई खास रिएक्शन नहीं है। वो गेम में कम और तेजस्वी प्रकाश पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं।
अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale)
अभिजीत बिचुकले ज्यादातर सेलेब्स के निशाने पर हैं। गौहर के ट्वीट को पढ़ने के बाद यह कहना गलत नहीं कि अभिजीत की हरकतों से गौहर खुश नहीं हैं।



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it