मनोरंजन

डॉल्फिन के साथ मस्ती करती दिखी गौहर खान, फैन्स ने कहा - 'ऐसी एक्टिविटी को सपोर्ट न करें'

Rani Sahu
13 Oct 2021 2:46 PM GMT
डॉल्फिन के साथ मस्ती करती दिखी गौहर खान, फैन्स ने कहा - ऐसी एक्टिविटी को सपोर्ट न करें
x
बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल्स में शुमार की जाने वाली गौहर खान (Gauahar khan) सोशल मीडिया की भी सेंसेशन हैं

बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल्स में शुमार की जाने वाली गौहर खान (Gauahar khan) सोशल मीडिया की भी सेंसेशन हैं. गौहर खान इंस्टाग्राम पर जैसे ही अपना कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं, चंद मिनटों में वह वायरल हो जाता है. गौहर के ऐसे ही कुछ फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहे हैं. इन फोटोग्राफ्स में गौहर न केवल किसी के साथ पानी में अठखेलियां करती नजर आ रही हैं, बल्कि उसे किस भी कर रही हैं. फिलहाल तो गौहर का ये अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है.

दुबई के विख्यात डॉल्फिनेरियम की हैं ये तस्वीरें
गौहर (Gauahar khan) ने ये तस्वीरें खुद अपने ऑफिशियल इंस्टा एकाउंट से शेयर की है. दरअसल, गौहर इन दिनों दुबई में अपनी छुट्टियों का मजा ले रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गौहर जिसके साथ पानी में मस्ती कर रही हैं और जिसे किस कर रही हैं वह और कोई नहीं बल्कि एक डॉल्फिन है. इन तस्वीरों में कभी गौहर डॉल्फिन से इस तरह चिपकी हुई हैं, मानों उसकी सवारी कर रही हो, तो दूसरी तस्वीर में वे प्यार से डॉल्फिन को किस करती हुई नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें दुबई के विख्यात डॉल्फिनेरियम की हैं.
डॉल्फिन के साथ मस्ती कर बेहद खुश है गौहर
गौहर ने इन तस्वीरों के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. गौहर ने लिखा कि- दुनिया में सभी प्राणियों के लिए प्यार और सम्मान! मैंने #Bella को कई बार फुसफुसाया कि मैं उससे प्यार करती हूँ! वाह माशा अल्लाह डॉल्फिन बहुत बुद्धिमान होती हैं. @dolphinariumdubai में आकर बहुत अच्छा लगा. यह जीवन में एक बार मिलने वाले अनुभव जैसा है. जाहिर है कि गौहर डॉल्फिनेरियम जाकर और डॉल्फिन के साथ मस्ती कर बहुत खुश है और अपने पसंदीदा सितारे की ये तस्वीरें देखकर उनके फैन्स भी बेहद खुश है. शायद इसीलिए गौहर की इस पोस्ट पर लाइक और कमेंट्स की बौछार ही शुरू हो गई. फैन्स हार्ट इमोजी और स्माइली के जरिए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ऐसी राइड कौन करता है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बेहद खूबसूरत तस्वीर
फैन्स बोले- 'ऐसी एक्टिविटी को सपोर्ट न करें'
हालांकि कुछ लोगों को ये तस्वीरे पसंद नहीं आई हैं. इन लोगों ने कमेंट बॉक्स में लिखा है कि ये ठीक नहीं है. प्राणी मनोरंजन या पैसा कमाने का जरिया नहीं है. ये जगह उनका प्राकृतिक घर नहीं है. एक पब्लिक फिगर होने के नाते आपको जिम्मेदारी दिखानी चाहिए और इसे प्रोत्साहन नहीं देना चाहिए.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it