मनोरंजन

गंगूबाई काठियावाड़ी: रणबीर कपूर की मां नीतू ने SLB की फिल्म में आलिया भट्ट के प्रदर्शन की समीक्षा की

Neha Dani
25 Feb 2022 10:48 AM GMT
गंगूबाई काठियावाड़ी: रणबीर कपूर की मां नीतू ने SLB की फिल्म में आलिया भट्ट के प्रदर्शन की समीक्षा की
x
फंतासी ड्रामा ब्रह्मास्त्र में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।

आलिया भट्ट के लिए यह एक बड़ा दिन है। आखिरकार, गंगूबाई काठियावाड़ी के बारे में उनकी बहुत चर्चा आखिरकार आज सिनेमाघरों में आ गई है। फिल्म, जिसमें आलिया को मुख्य भूमिका में दिखाया गया है, संजय लीला भंसाली के साथ अभिनेत्री का पहला सहयोग है और यह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है। वास्तव में, गंगूबाई काठिवाड़ी ने आम आदमी और सेलेब्स को आकर्षित किया है और इन दिनों चर्चा के गर्म विषयों में से एक है। और जबकि फिल्म आखिरकार आज रिलीज हो गई है, हर कोई गंगूबाई काठियावाड़ी के बारे में एक राय से भरा हुआ है।






इस बीच आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने भी संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म का रिव्यू किया है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नीतू ने फिल्म में आलिया के प्रदर्शन की प्रशंसा की। अनुभवी अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी में आलिया की विशेषता वाली गंगूबाई काठियावाड़ी के पोस्टर को साझा किया और लिखा, "देखो कि कैसे @aliaabhatt गेंद को पार्क से बाहर हिट करता है" साथ में कई थम्स अप इमोटिकॉन्स। यह स्पष्ट था कि नीतू आलिया के गंगूबाई के रूप में काफी प्रभावित थी।
ध्यान दें, आलिया पिछले कुछ समय से रणबीर को डेट कर रही हैं और वे अपने रिश्ते को लेकर मजबूत हो रहे हैं। जबकि लवबर्ड्स ने अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया है, रणबीर को भी गंगूबाई काठियावाड़ी का समर्थन करते हुए देखा गया था क्योंकि उन्होंने आलिया के पिछले नमस्ते दृश्य को फिर से बनाया था। इस बीच, आलिया और रणबीर पहली बार अयान मुखर्जी की फंतासी ड्रामा ब्रह्मास्त्र में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta