मनोरंजन

गैंग्स ऑफ गोदावरी' 31 मई को रिलीज के लिए तैयार विश्वक सेन ट्रेंडिंग स्टाइलएक्स में हैं बताते

Kunti Dhruw
16 May 2024 12:00 PM GMT
गैंग्स ऑफ गोदावरी 31 मई को रिलीज के लिए तैयार विश्वक सेन ट्रेंडिंग स्टाइलएक्स में हैं  बताते
x
मनोरंजन; 'गैंग्स ऑफ गोदावरी' 31 मई को रिलीज के लिए तैयार; विश्वक सेन ट्रेंडिंग स्टाइलएक्स में बताते हैं
तेलुगु सिनेमा प्रेमी विश्वकसेन की मुख्य भूमिका वाली "गैंग्स ऑफ गोदावरी" की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
तेलुगु सिनेमा प्रेमी विश्वकसेन की मुख्य भूमिका वाली "गैंग्स ऑफ गोदावरी" की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कृष्णा चैतन्य द्वारा निर्देशित और सीथारा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, फिल्म को कई देरी का सामना करना पड़ा है, लेकिन इंतजार आखिरकार 31 मई को होने वाली बहुप्रतीक्षित रिलीज के साथ खत्म हो रहा है।
हिट फिल्म "आवेशम" की याद दिलाने वाली एक अनूठी प्रचार रणनीति में, विश्वकसेन ने "गैंग्स ऑफ गोदावरी" के लिए उत्साह बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। "आवेशम" के फहद फ़ासिल के प्रतिष्ठित दृश्य से प्रेरणा लेते हुए, जहां वह एक खंभे के पास खड़ा है, विश्वकसेन ने उस क्षण को फिर से बनाया, जिससे प्रशंसकों के बीच एक वायरल सनसनी फैल गई।
शुरुआत में 8 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी, बाद में 8 मार्च और 17 मई को रिलीज़ होने के बाद, "गैंग्स ऑफ़ गोदावरी" को कई असफलताओं का सामना करना पड़ा है। हालाँकि, विश्वकसेन ने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि 31 मई को फिल्म की लंबे समय से प्रतीक्षित शुरुआत की पुष्टि करते हुए, कोई और देरी नहीं होगी।
विश्वकसेन के अलावा, फिल्म में नेहा शेट्टी और अंजलि भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जिससे इसकी रिलीज को लेकर उत्साह बढ़ गया है। प्रशंसित युवान शंकर राजा के संगीत के साथ, "गैंग्स ऑफ गोदावरी" एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है जिसे प्रशंसक मिस नहीं करना चाहेंगे।

Next Story