मनोरंजन

गैंगरेप का आरोप! एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ की प्रवक्ता आई सामने, जारी किया आधिकारिक बयान

jantaserishta.com
14 Feb 2021 11:03 AM GMT
गैंगरेप का आरोप! एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ की प्रवक्ता आई सामने, जारी किया आधिकारिक बयान
x

फाइल फोटो 

पोर्न वीडियो बनाने और अपलोड करने के मामले में हाल ही में गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ पर गैंगरेप करवाने का आरोप लगा है. इस पर गहना की प्रवक्ता फ्लिन रेमिडिओस ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है. उनका कहना है कि गहना पर लगाया गया आरोप आधारहीन है. उन्होंने कहा कि कोई गैंगरेप नहीं हुआ है. गैंगरेप का आरोप लगाने वाली मॉडल्स ने अपनी मर्जी से शूट करवाया और उसके लिए पैसे लिए. अब और पैसे के लिए गहना को फंसा रही हैं.

फ्लिन ने कहा," गहना वशिष्ठ के साथ शूट करने वाली सभी मॉडल्स ने लीगल कॉन्ट्रैक्ट्स साइन किए थे और उनकी सहमति के वीडियो रिकॉर्ड भी हुए थे. कुछ बेईमान मॉडल्स गहना की फंसी हुई स्थिति का लाभ उठा रहे हैं और जबरन पैसे वसूली की मांग कर रही हैं. जिस मॉडल ने उनपर आरोप लगाया है, उसे करीब एक महीने पहले शूट किया था तो गैंगरेप का आरोप अब क्यों लगा रही है?"


फ्लिन ने आगे कहा,"ये आरोप और केस फर्जी है. इन मॉडल्स के पास जब लॉकडाउन के दौरान काम नहीं था, तब गहना वशिष्ठ प्रोडक्शन हाउस के साथ शूटिंग की और फीस लेकर चली गईं. अब रेप का आरोप लगा रही हैं और खुद को बचाने के लिए कानून का गलत इस्तेमाल कर रही हैं. दो मॉडल्स ने गहना से 30 लाख रुपये की मांग की थी और उनके खिलाफ केस कर दिया. ऐसी आठ मॉडल्स हैं जो अचानक से गहना के खिलाफ खड़ी हो गईं. जब शूट किया और फीस लिया तब कोई प्रॉब्लम नहीं थी."


ये है पूरा मामला
बता दें कि गहना वशिष्ठ को 6 फरवरी को मुंबई क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार किया था. आरोप है कि गहना न्यूकमर्स और स्ट्रगलर को अच्छा रोल दिलाने का झांसा देकर उन्हें पॉर्न वीडियो में काम करने को कहती थी और फिर उस वीडियो को दो अलग-अलग वेबसाइट्स पर अपलोड कर लाखों रुपए कमाती थी. वहीं क्राइम ब्रांच की प्रोपेर्टी सेल ने बैंक को लेटर लिखकर गिरफ्तार आरोपी उमेश कामत और मॉडल एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ के बैंक अकाउंट के ट्रांसक्शन्स की डिटेल्स मांगी थी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta