मनोरंजन

'फ्यूरियोसा' ने 6 मिनट तक की जोरदार सराहना भावुक हुए क्रिस हेम्सवर्थ

Kunti Dhruw
16 May 2024 10:47 AM GMT
फ्यूरियोसा ने 6 मिनट तक की जोरदार सराहना भावुक हुए क्रिस हेम्सवर्थ
x
मनोरंजन: 'फ्यूरियोसा' ने 6 मिनट तक की जोरदार सराहना, भावुक हुए क्रिस हेम्सवर्थ
'फ्यूरिओसा', 'मैड मैक्स' प्रीक्वल ने 6 मिनट की तालियों से कान्स को मंत्रमुग्ध कर दिया! आन्या टेलर-जॉय चमकती हैं और क्रिस हेम्सवर्थ आंसू बहाते हैं।
2024 के कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक सिनेमाई तमाशा देखा गया, जब जॉर्ज मिलर की 'मैड मैक्स: फ्यूरी रोड' (2015) की बहुप्रतीक्षित प्रीक्वल, जिसका शीर्षक 'फ्यूरियोसा' था, का तालियों की गड़गड़ाहट के साथ प्रीमियर हुआ। मुख्य भूमिका में आन्या टेलर-जॉय और दुर्जेय सरदार डिमेंटस के रूप में क्रिस हेम्सवर्थ अभिनीत इस फिल्म को छह मिनट तक खड़े होकर सराहना मिली, जो इसके विजयी स्वागत का संकेत था।
स्क्रीनिंग प्रतिष्ठित ग्रैंड लुमिएर थिएटर में हुई, जहां माहौल उत्साह से भरपूर था। जैसे ही क्रेडिट शुरू हुआ, दर्शकों ने उत्साह और तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजना शुरू कर दिया, जो छह मिनट तक जारी रहा। क्रिस हेम्सवर्थ कथित तौर पर स्वागत समारोह से भावुक हो गए और कथित तौर पर उनकी आंखों में आंसू आ गए, जबकि अन्या टेलर-जॉय ने खुशी से दीप्तिमान होकर भीड़ की उत्साही प्रतिक्रिया को स्वीकार करते हुए कैमरे के सामने चुंबन उड़ा दिया।
दूरदर्शी जॉर्ज मिलर द्वारा निर्देशित 'फ्यूरियोसा' प्रतिष्ठित 'मैड मैक्स' फ्रेंचाइजी की पांचवीं किस्त है। 168 मिलियन डॉलर के बजट के साथ, यह प्रीक्वल 'मैड मैक्स: फ्यूरी रोड' में दर्शकों की कल्पनाओं पर कब्जा करने वाले चरित्र फ्यूरियोसा की पृष्ठभूमि पर प्रकाश डालता है। मिलर, जिन्होंने ब्रेंडन मैक्कार्थी और निक लैथौरिस के साथ पटकथा लिखी थी, ने कई दशक बिताए हैं इस कथा को विकसित करते हुए, फ्यूरियोसा की उत्पत्ति और विकास का पता लगाने के लिए उत्सुक हैं।
'फ्यूरियोसा' एक युवा फ्यूरियोसा की यात्रा का वर्णन करता है, जिसे डिमेंटस के नेतृत्व में एक बाइकर भीड़ द्वारा कई माताओं के ग्रीन प्लेस से अपहरण कर लिया जाता है। जैसे ही वे बंजर भूमि को पार करते हैं, उनका सामना इम्मॉर्टन जो के गढ़ से होता है। दो सरदार वर्चस्व के लिए एक भयंकर लड़ाई में संलग्न हैं, जिससे फ्यूरियोसा को घर लौटने का प्रयास करते समय कष्टदायक परीक्षणों की एक श्रृंखला से गुजरना पड़ता है।
अन्या टेलर-जॉय के फ्यूरियोसा के चित्रण की उसकी तीव्रता और गहराई के लिए सराहना की गई है, जिससे पहले चार्लीज़ थेरॉन द्वारा चित्रित चरित्र में एक नया आयाम जुड़ गया है। खतरनाक डिमेंटस में क्रिस हेम्सवर्थ का परिवर्तन एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाता है। फिल्म के एक्शन दृश्यों और इसके भावनात्मक मूल ने दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से प्रभावित किया है।
कान्स में उत्साहपूर्ण प्रतिक्रिया 'फ्यूरियोसा' के लिए सकारात्मक माहौल तैयार करती है क्योंकि यह 25 मई को अपनी वैश्विक रिलीज के लिए तैयार है। स्क्रीनिंग से पहले जॉर्ज मिलर की टिप्पणी, "हमने इस फिल्म पर बहुत मेहनत की है, और यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि क्या होगा आप इसे बनाते हैं. हमें अपने साथ रखने के लिए धन्यवाद,'' यह उस समर्पण और जुनून को दर्शाता है जो इस सिनेमाई उत्कृष्ट कृति को बनाने में लगा।
अपने पर्याप्त बजट के साथ, 'फ्यूरियोसा' का लक्ष्य अपने पूर्ववर्ती, 'मैड मैक्स: फ्यूरी रोड' के सफल नक्शेकदम पर चलना है, जिसे 150 मिलियन डॉलर के बजट पर बनाया गया था और दुनिया भर में 380 मिलियन डॉलर से अधिक की कमाई की थी। प्रारंभिक प्रशंसा समीक्षाएँ और कान्स में स्टैंडिंग ओवेशन इसकी बॉक्स ऑफिस संभावनाओं के लिए अच्छा संकेत है, जो निवेश पर आशाजनक रिटर्न का संकेत देता है।
Next Story