मनोरंजन

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का मजेदार डांस वीडियो हो सोशल मिडिया पर रहा है वायरल, शूटिंग से ब्रेक लेकर पहुंचे एपी ढिल्लन

Tulsi Rao
25 Nov 2021 5:01 AM GMT
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का मजेदार डांस वीडियो हो सोशल मिडिया पर रहा है वायरल, शूटिंग से ब्रेक लेकर पहुंचे एपी ढिल्लन
x
बीते बुधवार की रात रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को गुड़गांव में एपी ढिल्लन के कॉन्सर्ट में डांस करते देखा गया. इन दोनों के डांस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही है. एक तरफ आलिया अपने दोस्त की शादी अटेंड करने के लिए शूट से ब्रेक लिया था, अब वो वापस शूट पर लौट आईं हैं. बुधवार को रात को इन दोनों स्टार्स को गुड़गांव के एक कॉन्सर्ट में डांस करते देखा गया. इन दोनों के डांस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक कॉन्सर्ट चल रहा था जहां रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को देखकर फैंस दीवाने को गए. रैपर, सिंगर और सॉन्ग राइटर एपी ढिल्लन उस कॉन्सर्ट के मुख्य आकर्षण थे. उन्हीं को देखने सुनने ये दोनों एक्टर्स पहुंचे थे. उनका वीडियो जिसमें वो डांस कर रहे हैं तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनका गाना ' ब्राउन मुंडे' जब उन्होंने गया तब रणवीर सिंह और आलिया खुद को नाचने से नहीं रोक पाए. दोनों ने जमकर इस कॉन्सर्ट को एन्जॉय किया.
एपी ढिल्लन के गाने पर डांस करते दिखे स्टार्स
पिंकविला के ट्वीटर पर शेयर किए वीडियो में दिख रहा है कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट गाने पर मटकते नजर आ रहे हैं. वो पूरी तरह से एपी ढिल्लन के इस परफॉर्मेंस को एन्जॉय कर रहे हैं. उनके आस पास हजारों को भीड़ जमा है जो ये कॉन्सर्ट देखने पहुंचे हैं. कुछ दिनों पहले ही रणवीर सिंहज़ आलिया भट्ट और फिल्ममेकर करण जौहर दिल्ली को सड़कों पर दिखाई दिए थे. वो अपने कार से जा रहे थे वहां खड़ी भीड़ इन स्टार्स के लिए जयकार कर रही थी. इस पर इन स्टार्स ने मुस्कुरा कर अपने फैंस को धन्यवाद किया.
करण जौहर कर रहे हैं इस फिल्म को डायरेक्ट
आपको बता दें, फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' एक रोमांटिक-कॉमेडी है. इसे कारण जौहर बना रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर-आलिया के अलावा दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. एक लंबे समय के बाद करण जौहर निर्देशन करने वाले हैं. करण के लिए यव फिल्म बहुत खास होने वाली है इसलिए इसके लिए वो पूरी मेहनत कर रहे हैं. इसके पहले रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी 'गली बॉय' में दिखाई दी थी. इस जोड़ी को उस वक़्त खूब पसंद किया गया था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it