मनोरंजन

लड़खड़ाते कदम और मम्मी करीना कपूर की उंगली थामे पहली बार नजर आया जेह, देखें VIDEO

Neha Dani
28 April 2022 7:54 AM GMT
लड़खड़ाते कदम और मम्मी करीना कपूर की उंगली थामे पहली बार नजर आया जेह, देखें VIDEO
x
इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वे सूजित सरकार की एक फिल्म में भी काम कर सकती है।

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ में हमेशा बैलेंस बनाए रखती हैं। करीना कितनी भी बिजी क्यों ना हो लेकिन वह अफनी फैमिली के लिए पूरा समय निकालती हैं। करीना को कभी अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान तो कभी छोटे लाडले जहांगीर अली के साथ आउटिंग करते देखा जाता है।



हाल ही में बेबी अपने छोटे बेटे जेह संग स्पाॅट हुईं। इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि पटौदी खानदान के सबसे छोटे नवाब जहांगीर अली खान पाॅपुलैरिटी के मामले में अपने बड़े भइया तैमूर से कम नहीं हैं।


ऐसे में जैसे ही जेह की मम्मी करीना संग घर से निकले तो मीडिया कैमरों ने उन्हें कैप्चर कर लिया। इस दौरान जेह मम्मी करीना का हाथ थाम लड़खड़ाते कदमों में चलते दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो करीना लाइट ब्लू शर्ट और लोअर में कैजुअल दिखीं।
उन्होंने अपने लुक को शेड्स और बन से कंप्लीट किया था। वहीं जेह ग्रे आउटफिट में क्यूट लगे। इन तस्वीरों में मां बेटी की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है। फैंस करीना और जेह की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।
काम की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में है। 'लाल सिंह चड्ढा' इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वे सूजित सरकार की एक फिल्म में भी काम कर सकती है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta