मनोरंजन

फॉरेस्ट गम्प का अडैप्टेशन है लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड मूवी में थे कई अडल्ट सीन

Neha Dani
3 Aug 2022 9:57 AM GMT
फॉरेस्ट गम्प का अडैप्टेशन है लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड मूवी में थे कई अडल्ट सीन
x
फिल्म को लोग पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं।'

आमिर खान के लीड रोल वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जल्द ही रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म हॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का हिंदी अडैप्टेशन है। भले ही 'लाल सिंह चड्ढा' को 'फॉरेस्ट गम्प' से प्रेरित बताया जा रहा है लेकिन आमिर खान का कहना है कि कई मामलों में दोनों फिल्में बिल्कुल अलग हैं। आमिर का कहना है कि फिल्म को भारतीय समाज और दर्शकों के मुताबिक लिखा और तैयार किया गया है।


ऑरिजनल फिल्म में थे अडल्ट सीन
मशहूर एक्टर टॉम हैंक्स के लीड रोल वाली 'फॉरेस्ट गम्प' 1994 में रिलीज हुई थी और इसे उस साल ऑस्कर अवॉर्ड भी मिला था। दुनियाभर में मशहूर इस फिल्म में एक्ट्रेस रॉबिन राइट और कुछ अन्य कलाकारों के कुछ अडल्ट सीन भी थे। इन अडल्ट सीन्स में न्यूडिटी दिखाई गई थी। आमिर ने कहा है कि 'लाल सिंह चड्ढा' में ऐसा कोई भी अडल्ट सीन नहीं रखा गया है।


इंडियन ऑडियंस के हिसाब से बदली है फिल्म
प्रभात खबर से बात करते हुए आमिर ने कहा, 'हमारी फिल्म काफी कुछ ऑरिजनल यानी Forrest Gump पर आधारित है लेकिन हमने इसमें इंडियन ऑडियंस के हिसाब से काफी चेंज किया है। ऑरिजनल में कुछ अडल्ट सीन थे जो हमने अपनी फिल्म में नहीं रखे हैं। फिल्म को लोग पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं।'


कब होगी रिलीज?
बता दें कि फिल्म में Aamir Khan के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य मुख्य भूमिकाओं में हैं। Laal Singh Chaddha को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta