मनोरंजन

कॉमेडियन कपिल शर्मा संग लड़ाई को भूलकर बांधे सुनील ग्रोवर ने तारीफों की पुल

Mahima Marko
19 Jan 2021 11:08 AM GMT
कॉमेडियन कपिल शर्मा संग लड़ाई को भूलकर बांधे सुनील ग्रोवर ने  तारीफों की पुल
x
एक्टर और कॉमेडियन इन दिनों वेब सीरीज तांडव को लेकर सुर्खियों मे हैं।

जनता से रिश्ता बेवङेस्क | एक्टर और कॉमेडियन इन दिनों वेब सीरीज तांडव को लेकर सुर्खियों मे हैं। द कपिल शर्मा शो में उनके गुप्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी को आज भी याद किया जाता है लेकिन कपिल शर्मा से लड़ाई के बाद वह शो से अलग हो गए और फिर कभी दोनों ने साथ में काम नहीं किया। हालांकि सुनील और कपिल को ऑफस्क्रीन कई बार साथ में स्पॉट किया गया। अब सुनील ग्रोवर का कहना है कि वह कपिल शर्मा से नाराज नहीं है।

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान सुनील ग्रोवर ने कहा कि वह कपिल शर्मा से नाराज नहीं हो सकते हैं। इसका कारण पूछने पर सुनील ने बताया कि कपिल शर्मा बहुत फनी हैं। इसके बाद सुनील ग्रोवर से पूछा गया कि उन्हें कपिल की कौन-सी बात बहुत अच्छी लगती है तो उन्होंने कहा कि उनकी तत्परता। मालूम हो कि कपिल ने अपनी इस खासियत से लोगों को दीवाना बना लिया है। वह ऑन द स्पॉट ऐसा पंचलाइन बोलते हैं जिससे लोगों की हंसी छूट जाती है।

साल 2020 में बॉम्बे टाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान कपिल ने सुनील ग्रोवर के साथ अपने मौजूदा संबंध के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा, सुनील पाजी से मुलाकात होती रहती हैं। हम हाल ही में गुरदास मान के बेटे की शादी में पंजाब में मिले थे। इसके बाद मैं दिल्ली में एक शादी में उनसे मिला था।"

छोटी-छोटी वो चीजें जो होती हैं उससे रिश्ते तो खत्म नहीं होते हैं। सुनील एक बेहतरीन एक्टर हैं। जब मैंने अलग-अलग कलाकारों के साथ काम किया तो मुझे महसूस हुआ कि उनसे बहुत कुछ चीजें सीखने वाली हैं। मैंने सुनील पाजी से बहुत चीजें सीखी हैं और फ्यूचर में अगर कोई अच्छा प्रोजेक्ट मिलता है तो साथ काम करने में बहुत मजा आएगा।"

बताते चलें कि कपिल और सुनील ग्रोवर भले ही साथ काम नहीं कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने रिश्तों की खटास को कभी बाहर नहीं आने दिया। दोनों बर्थडे पर एक-दूसरे को विश करना कभी नहीं भूलते हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta