मनोरंजन

लाल सिंह चड्ढा का सबसे पहला Review, जानें देखें या नहीं आमिर- करीना की फिल्म

Neha Dani
6 Aug 2022 5:46 AM GMT
लाल सिंह चड्ढा का सबसे पहला Review, जानें देखें या नहीं आमिर- करीना की फिल्म
x
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। देखें उमैर का इंस्टा पोस्ट..

आमिर खान (Aamir Khan), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), चैतन्य अक्किनेनी (Chaitanya Akkineni) और मोना सिंह (Mona Singh) स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की रिलीज में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। एक ओर जहां इसे बायकॉट किया जा रहा है तो दूसरी ओर सिने लवर्स फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड भी हैं। वहीं आमिर खान भी फिल्म को लेकर काफी तनाव में हैं। इस बीच लाल सिंह चड्ढा का फर्स्ट रिव्यू (Laal Singh Chaddha First Review) सामने आ गया है। तो क्या फर्स्ट रिव्यू के हिसाब से आपको ये फिल्म देखनी चाहिए या नहीं?


क्या है 'लाल सिंह चड्ढा' का फर्स्ट रिव्यू
ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू ने फिल्म को मास्टरपीस बताया है। उमैर संधू ने फिल्म देखने के बाद इंस्टाग्राम पर लिखा, 'कुल मिलाकर लाल सिंह चड्ढा एक मास्टरपीस है। एक बेहतरीन फिल्म जो आपके दिलो- दिमाग में रह जाती है। एक फिल्म जो हिंदी सिनेमा के लिए आपके विश्वास को वापस लाती है और ये कहना भी गलत नहीं होगा कि बीते लंबे वक्त में सामने आईं फिल्मों में लाल सिंह चड्ढा एक बहुत बढ़िया फिल्म है और ये आने वाले वक्त में भी याद की जाएगी।'

श्योर शॉट ब्लॉकबस्टर है लाल सिंह चड्ढा
उमैर ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'आमिर खान ने बखूबी अपना किरदार निभाया है। ये उनके द्वारा निभाए गए अभी तक के सबसे कठिन किरदारों में से एक है और उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से दिल जीत लिया है। करीना ने अच्छा काम किया है। नागा चैतन्य और मोना सिंह का भी काम अच्छा है। ये एक श्योर शॉट ब्लॉकबस्टर है।' इसके साथ ही उमैर ने फिल्म को चार स्टार्स दिए हैं। बता दें कि उमैर संधू का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। देखें उमैर का इंस्टा पोस्ट..

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta