Top
मनोरंजन

फिल्ममेकर जेपी दत्ता की बेटी निधि इस दिन लेगी सात फेरे

Triveni
23 Feb 2021 4:42 AM GMT
फिल्ममेकर जेपी दत्ता की बेटी निधि इस दिन लेगी सात फेरे
x
नामी फिल्म मेकर जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने पिछले साल अगस्त महीने में बिनोय गांधी के साथ सगाई की थी

जनता से रिश्ता वेबडेसक | नामी फिल्म मेकर जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता (Nidhi Dutta) ने पिछले साल अगस्त महीने में बिनोय गांधी (Binoy Gandhi ) के साथ सगाई की थी. इस दौरान इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शामिल हुए थे. ऐसे में अब खबर आ रही है कि निधि और बिनोय जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं. दोनों मार्च महीने की 7 तारीख को शादी कर सकते हैं. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के मुताबिक निधि और बिनोय पहले साल 2020 के दिसंबर महीने में शादी रचाने वाले थे. लेकिन कोरोना महामारी के चलते इन्होने शादी की तारीख को पोस्टपोंड कर दिया. दरअसल पहले शादी समारोह में तरह-तरह पाबंदिया थी और बेहद लिमिटेड लोग गेस्ट बनकर आ सकते थे. जिसके चलते आपसी सहमति से दोनों परिवारों ने शादी की तारीख को आगे बढ़ाना सही समझा.










शादी के वेन्यू की बात करें जयपुर से जेपी दत्ता का स्पेशल रिश्ता है. उनकी फिल्म बॉर्डर और रिफ्यूजी की शूटिंग जयपुर में ही हुई थी. ये लोकेशन दत्ता परिवार के लिए दूसरे घर की तरह है. निधि ने अपने बचपन का काफी समय जयपुर में बिताया है. यही कारण है कि निधि की शादी एक लिए जयपुर को वेन्यू बनाया गया है.

पोर्टल को एक सोर्स ने बताया कि निधि और बिनोय की शादी का निमंत्रण बेहद ही खास है. हमें गुलाब से सजे हुये ट्रे के साथ मिठाई का बॉक्स और सिल्वर गणेश मिला हैं. जबकि कार्ड के उपर उन श्लोक को लिखा है जिसमें ओपी दत्ता के म्यूजिक एल्बम से लिया गया है.
वेल अभी तब निधि दत्ता और बिनोय गांधी के परिवार की तरफ से शादी को लेकिन कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आई है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it