मनोरंजन

फिल्म टाइगर 3: शूट‍िंग कर रहे थे सलमान खान और कटरीना कैफ, तभी आने लगी ये आवाज

Admin1
27 Sep 2021 10:19 AM GMT
फिल्म टाइगर 3: शूट‍िंग कर रहे थे सलमान खान और कटरीना कैफ, तभी आने लगी ये आवाज
x

सलमान खान और कटरीना कैफ पिछले दिनों ऑस्ट्र‍िया स्थ‍ित वियना में टाइगर 3 की शूट‍िंग कर रहे थे. शूट‍िंग से कटरीना और सलमान का एक मजेदार फैन वीड‍ियो सामने आया है. दरअसल, शूट‍िंग के वक्त कुछ फैंस कटरीना कैफ को आवाज देती नजर आईं. फैंस की आवाज सुन कटरीना ने रिएक्ट भी किया है. कटरीना और सलमान का यह वीड‍ियो खूब वायरल हो रहा है.

वीड‍ियो में देखा जा सकता है कटरीना गार्डन में फिल्म की शूट‍िंग कर रही हैं. उन्हें देख कुछ फैंस दूर से कटरीना का नाम लेकर उन्हें पुकारती हैं और फिर कहती हैं- 'पलट, पलट'. इसके बाद फैंस एक बार फिर जोर से उनका नाम लेती हैं, जिसके बाद कटरीना पीछे मुड़कर उन्हें देखती हैं. चेहरे पर स्माइल लिए कटरीना फैंस को हैंड वेव देती हैं. उनके बाद सलमान खान भी पीछे से वॉक करते हुए वीड‍ियो में नजर आए.
मालूम हो सलमान खान रव‍िवार को मुंबई वापस लौट आए हैं. वे बिग बॉस 15 के ग्रैंड प्रीमियर के लिए शूट करेंगे. शो का प्रीमियर 2 अक्टूबर को होगा जिसके होस्ट सलमान खान हैं. यह सलमान का 11 वां सीजन होगा. शो के प्रोमो वीड‍ियोज रिलीज कर दिए गए हैं. शो के चार कंफर्म कंटेस्टेंट्स की झलक भी दिखा दी गई है.
वहीं बात करें टाइगर 3 की तो फिल्म में कटरीना और सलमान के अलावा इमरान हाशमी भी हैं. इमरान फिल्म में विलेन के किरदार में हैं. उन्होंने हाल ही में तुर्की और ऑस्ट्र‍िया में फिल्म यूनिट को ज्वॉइन किया था. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का 65 प्रतिशत सीन शूट हो चुका हैं. फिल्म के बाकी कुछ सीन्स मुंबई में YRF स्टूड‍ियो में होंगे जिसकी तैयारी चल रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it