मनोरंजन

फिल्म सत्यमेव जयते 2 आज रिलीज, जॉन अब्राहम की फिल्म 80 के दशक की वाइब देगी, जाने

Bhumika Sahu
25 Nov 2021 5:31 AM GMT
फिल्म सत्यमेव जयते 2 आज रिलीज, जॉन अब्राहम की फिल्म 80 के दशक की वाइब देगी, जाने
x
जॉन अब्राहम पिछले कुछ समय से देशभक्ति भरी फिल्में कर रहे हैं. अब उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 2 आज रिलीज हो गई है. अगर आप फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहले पढ़ें ये रिव्यू.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क।

फिल्म : सत्यमेव जयते 2
डायरेक्टर : मिलाप जावेरी
स्टार कास्ट : जॉन अब्राहम, दिव्या खोसला कुमार
कहानी
सत्य आजाद एक ईमानदार गृह मंत्री देश को भ्रष्टाचार से मुक्त करना चाहते हैं. लेकिन इस बीच उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. हालांकि जब शहर में कुछ भीषण हत्याएं होती हैं, तो एसीपी जय आजाद को हत्यारे को पकड़ने के लिए लाया जाता है. अब इस बीच क्या-क्या होता है ये आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा.
रिव्यू
सत्यमेव जयते 2 अपने प्रीक्वल सत्यमेव जयते (SMJ) को भ्रष्टाचार और सत्ता के लालच को निपटाते हुए आगे बढ़ता है. फिल्म आपको 80 के दशक की वाइब्से देगी. करप्शन के अलावा फिल्म में किसानों की आत्महत्या, महिलाओं के खिलाफ हिंसा, लोकपाल बिल जैसे मुद्दों को दिखाया गया है. इसके साथ ही आज के समय में सोशल मीडिया और मीडिया के बारे में भी डिस्कस करते हैं.
जॉन अब्राहम अपने किरदारों में काफी कम्फर्टेबल दिखे. वह पिता और जुड़वा बेटों के किरदार में परफेक्ट दिखे. कहीं भी कोई भी कन्फ्यूजन नहीं दिखी. दिव्या खोसला कुमार ने अपना किरदार बखूबी निभाया. फिल्म की बाकी स्टार कास्ट गौतमी कपूर, अनूप सोनी, जाकिर हुसैन ने अपना पार्ट बखूबी निभाया.
फिल्म का साउंडट्रैक काफी अच्छा है जो कानों को सुकून दे. फिर चाहे तेनु लहंगा गाना हो या करवा चौथ ट्रैक मेरी जिंदगी है तू हो. फिल्म का एक्शन सीक्वेंस आपको मजेदार लगेगा जिसे देखकर शायद आप ताली बजाएं या सीटी मारें.
क्यों देखें
अगर आपको मसाला और एक्शन से भरी फिल्में पसंद है तो आपको ये फिल्म पसंद आएगी. साथ ही अगर आपको जॉन को 3 अलग-अलग अवतार में देखना है तो ये फिल्म देख सकते हैं.
फिल्म की कमाई
रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के ट्रेलर और गानों को जिस तरह पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है उससे लगता है कि फिल्म पहले दिन 6-7 करोड़ रुपये कमा सकती है.
सलमान की फिल्म से होगी टक्कर
सत्यमेव जयते 2 की टक्कर सलमान खान की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रूथ से होने वाली है जिसमें सलमान के साथ आयुष शर्मा लीड रोल में हैं. दोनों फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर होने वाली है. अब देखना ये है कि इस बॉक्स ऑफिस टक्कर में कौन बाजी मारता है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it