Top
मनोरंजन

फिल्म 'नादिया के पार' फेम एक्ट्रेस सविता बजाज ICU में भर्ती

Neha
22 July 2021 9:37 AM GMT
फिल्म नादिया के पार फेम एक्ट्रेस सविता बजाज ICU में भर्ती
x
उन्होंने कहा कि मैंने बहुत कमाया, बहुत जरूरतमंदों की मदद की पर आज स्थिति ऐसी है कि मुझे ही मदद की जरूरत है.'

फिल्म 'नादिया के पार' फेम एक्ट्रेस सविता बजाज (Savita Bajaj) जीवन के बेहद कठिन दौर से गुजर रही हैं. पाई-पाई को मोहताज सविता बजाज ने हाल ही में बताया था कि वह अपनी बीमारियों के साथ आर्थिक तंगी (Financial issues) के वजह से बेहद परेशान हैं. पैसों की तंगी ऐसी की वृद्धाश्रम में भी उन्हें कोई सहारा देने को तैयार नहीं है. अब खबर है कि सविता बजाज की तबीयत और बिगड़ गई है और वह आईसीयू (Savita Bajaj admitted in ICU) में भर्ती हैं. एक्ट्रेस नूपुर अलंकार (Nupur Alankar) ने इसकी पुष्टि की है.

सविता बजाज (Savita Bajaj) की सेहत अचानक बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्ट्रेस नूपुर अलंकार (Nupur Alankar) ने आजतक से बातचीत में बताया कि फिलहाल उनकी हालत में पहले से थोड़ा सुधार है, लेकिन अभी भी वह डॉक्टर्स की निगरानी में आईसीयू में हैं.
एक्ट्रेस नूपुर ने बताया कि सविता बजाज को सांस लेने में बेहद तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में लाया गया. हालांकि तबीयत में सुधार होने के बाद ही उन्हें जनरल वार्ड में शिफ्ट किया जाएगा.
एक्ट्रेस ने कहा कि जिस चॉल में वह (सविता बजाज) रहती हैं. वहां एक छोटी सी खिड़की तक नहीं है. ये देखने के बाद मैंने सोचा कि किसी वृद्धाश्रम में बात की जाए, लेकिन कोरोना के कारण कोई दाखिला देने को तैयार नहीं है. उन्होंने बताया कि मैंने अब तक 5 से 6 ओल्ड ऐज होम में कॉल कर लिया है, लेकिन कोई पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला है. कई लोग तो ऐसे भी मिले, जिन्होंने ये सुनते ही फोन काट दिया.
हाल ही में सविता बजाज ने बताया था कि, राइटर्स एसोसिएशन और CINTAA (सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन) की तरफ से जो मदद मिल पा रही हैं, उसी से गुजारा चल रहा है. उन्होंने बताया था कि राइटर्स एसोसिएशन से उन्हें 2 हजार और CINTAA से 5 हजार रुपये की आर्थिक मदद मिलती है, जिससे वह गुजारा कर रही हैं.
एक्ट्रेस बजाज ने अपना दुखड़ा सुनाते हुए कहा था कि, 'मेरा ख्याल रखने वाला कोई नहीं है. 25 साल पहले मैंने फैसला किया था कि मैं अपने होमटाउन दिल्ली वापस चली जाऊंगी, लेकिन मेरे परिवार में से कोई भी मुझे साथ नहीं रखना चाहता. उन्होंने कहा कि मैंने बहुत कमाया, बहुत जरूरतमंदों की मदद की पर आज स्थिति ऐसी है कि मुझे ही मदद की जरूरत है.'

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it