मनोरंजन

'बबीता जी' के हेयरकट पर फैंस हुए फ़िदा, नए look में एक्ट्रेस आईं नजर

Triveni
20 March 2021 4:14 AM GMT
बबीता जी के हेयरकट पर फैंस हुए फ़िदा, नए look में एक्ट्रेस आईं नजर
x
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो लोगों के फेवरेट शोज में से एक है

जनता से रिश्ता वेबडेसक |तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो लोगों के फेवरेट शोज में से एक है. इसमें बबीता जी के किरदार से मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) काफी पॉपुलर हुई हैं. मुनमुन अक्सर अपनी तसवीरें फैंस के साथ शेयर करते रहती है. अब एक्ट्रेस ने नया हेयरकट लिया है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है.

मुनमुन दत्ता अपने किरदार की वजह से लोगों के बीच फेमस है. वह खुद एक स्टाइलिश अदाकारा है और उनके गुड लुक्स और स्टाइलिश अंदाज़ के वजह से वो टीवी की दुनिया में काफी सुर्खियां बटोरती है. हाल ही में उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया गया एक बूमरैंग सामने आया है, जिसमें उनका लुक काफी कातिलाना लग रहा है. उनका ये पोस्ट आफ्टर हेयर कट का है.

इस बूमरैंग वीडियो की बात करें तो इस फोटो में उनके बाल छोटे नज़र आ रहे है. वी नेक और वाइट एंड रेड स्ट्रिप टी शर्ट में क्यूट सी स्माइल के साथ उन्होंने लिखा है 'शार्ट हेयर आफ्टर अजेस'. इस बूमरैंग पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है. एक फैन ने लिखा "लव द लुक" और कई फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट किया.
एक एपिसोड से इतना कमाती है बबीता जी
शो में बबीता जी किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता गोकुलधाम सोसाइटी की सबसे खूबसरत और मॉडर्न महिला हैं. कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर और बबीता कृष्णन अय्यर की बेमेल जोड़ी तो आप अच्छी तरह जानते हैं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुनमुन दत्ता को एक एपिसोड के लिए 60 हजार तक की फीस मिल जाती है.
करियर की शुरूआत
बता दें कि मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सिंतबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई पुणे से की और पढ़ाई खत्म होने के बाद वो मुंबई आ गई थी. अमर उजाला के अनुसार, मुनमुन ने 2005 में टीवी सीरियल हम सब बाराती से करियर की शुरुआत की थी. साल 2008 में वो तारक मेहता से जुड़ी और अब तक इस शो में ही है. बबीता जी के किरदार ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta