मनोरंजन

स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचीं फराह खान, क्या सच में वापस आने वाले हैं ऋषि कपूर?

Neha Dani
1 July 2022 1:55 AM GMT
स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचीं फराह खान, क्या सच में वापस आने वाले हैं ऋषि कपूर?
x
ऋषि कपूर ने सिनेमाजगत में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में की और हर किरदार में ऐसे छाए कि कई किरदार अमर हो गए.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद हर कोई आलिया और रणबीर (Ranbir kapoor) को बधाई दे रहा है. जहां एक ओर दादी बनने जा रही नीतू कपूर खुशी से फूले नहीं समा रही तो वहीं नानी बनने जा रही सोनी राजदान अपने खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर पा रहीं. इस बीच फराह खान ने दादी बनने जा रही नीतू कपूर से ऐसी बात कह दी उनका कमेंट चर्चा में आ गया.

स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचीं फराह खान
सोशल मीडिया पर 'डांस दीवाने जूनियर्स' (Dance Deewane Juniors) का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है. इस शो में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) बतौर जज है. इस शो में फराह खान स्पेशल गेस्ट बनकर आई थीं. इसी दौरान फराह खान ने आलिया के आने वाले बच्चे और ऋषि कपूर के कनेक्शन को लेकर ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर वहां मौजूद लोग चौंक गए.
वीडियो में आप देखेंगे कि करण कुंद्रा नीतू कपूर को आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर बधाई देते हैं. जवाब में नीतू कपूर कहती हैं कि 'थैंक्यू...इससे बेहतर न्यूज नहीं हो सकती.' तभी फराह खान कहती हैं- 'मुझे लग रहा है कि चिंटू जी (ऋषि कपूर) आने वाले हैं.'
नीतू कपूर ने किया ऐसा रिएक्ट


फराह खान ने जैसे ही ये बात कही तो सुनकर नीतू कपूर खुश हो गईं. इसके बाद जवाब में नीतू कपूर 'हां' कहती हैं. सोशल मीडिया पर नीतू कपूर और फराह खान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
2020 में हुई थी ऋषि कपूर की डेथ
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की मौत साल 30 अप्रैल 2020 को हुई थी. एक्टर की मौत की खबर सुनकर उनके फैंस काफी शॉक्ड रह गए थे. आपको बता दें, ऋषि कपूर ने सिनेमाजगत में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में की और हर किरदार में ऐसे छाए कि कई किरदार अमर हो गए.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta