मनोरंजन

फैंस का इंतजार खत्म, आरआरआर का नया गाना 'जननी' हुआ रिलीज

Gulabi
26 Nov 2021 11:50 AM GMT
फैंस का इंतजार खत्म, आरआरआर का नया गाना जननी हुआ रिलीज
x
एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म आरआरआर (RRR) के तीसरे गाने जननी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे
एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म आरआरआर (RRR) के तीसरे गाने जननी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आज ये गाना रिलीज हो गया है और इन गाने को सुनने वाला इमोशनल हो गया है साथ ही उनके मन में देशभक्ति जाग गई है. इस गाने में राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (JR. NTR), अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट इमोशनल होते नजर आ रहे हैं.
जननी गाने में स्वतंत्रता सेनानियों का संघर्ष दिखाया गया है. जिसे देखकर हर कोई इमोशनल हो रहा है. इस गाने के रिलीज होने की जानकारी राम चरण ने सोशल मीडिया पर दी है. राम चरण ने गाने का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- जननी… व्यक्त करता है, मनाता है और प्रतीक करता है.
जननी गाने की बात करें तो इसे सिंगर एम.एम करीम और कोरस ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स वरुण ग्रोवर ने लिखे हैं और म्यूजिक एम एम करीम ने डायरेक्ट किया है. आपको बता दें आरआरआर के इससे पहले दो गाने नाचो नाचो और दोस्ती रिलीज हो चुका है. जो फैंस को बहुत पसंद आया था.
इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

गुरुवार को हैदराबाद में आरआरआर के गाने जननी के लिए एक इवेंट रखा गया था. जिसमें डायरेक्टर एसएस राजामौली और प्रोड्यूसर डीवीवी दनन्या शामिल हुए थे. इस इवेंट में उन्होंने गाने का आइडिया और उद्देश्य बताया. इवेंट में राजामौली ने बताया कि फिल्म का ट्रेलर दिसंबर के पहले हफ्ते में रिलीज होगा. ट्रेलर के रिलीज से पहले एक इवेंट और प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी जिसमें कास्ट और क्रू शामिल होगी.
आरआरआर की बात करें तो इस फिल्म में दो भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी दिखाई जाएगी. इस फिल्म में विद्रोह और संघर्ष का दौर दिखाया जाएगा. जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
इस दिन होगी रिलीज
आरआरआर एक बिग बजट फिल्म है. बाहुबली के बाद राजामौली की ये बिग बजट फिल्म है. जिसका बजट करीब 450 करोड़ रुपए है. ये फिल्म 7 जनवरी 2022 को तेलुग, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it