मनोरंजन

सुष्मिता सेन को फैन ने किया प्रपोज, बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का रिएक्शन, कुछ ऐसा था

Nidhi Singh
27 Jun 2021 3:30 AM GMT
सुष्मिता सेन को फैन ने किया प्रपोज, बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का रिएक्शन, कुछ ऐसा था
x
बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन भले ही सालों तक फिल्म इंडस्ट्री से दूर रही हों। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग आज भी पहले की तरह ही बरकरार है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन भले ही सालों तक फिल्म इंडस्ट्री से दूर रही हों। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग आज भी पहले की तरह ही बरकरार है। हालांकि सुष्मिता अब दोबारा वेब सीरीज 'आर्या' के जरिए एक बार फिर से इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं। जिसके बाद से उनके फैंस काफी खुश हैं। फैंस सुष्मिता के प्रति अपना प्यार सोशल मीडिया के जरिए दिखाते हैं।

सुष्मिता सेन अक्सर अपने फैंस के साथ बातचीत करने के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव आती हैं। इस दौरान उनके कई फैंस उनके प्रति प्यार जाहिर करते हैं। लेकिन इस बार के लाइव सेशन में सुष्मिता सेन को एक फैन ने प्रपोज कर दिया। जिसके बाद उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की प्रतिक्रिया देखने लायक थी।
दरअसल हाल ही में सुष्मिता सेन इंस्टाग्राम पर फैंस से इंटरेक्शन के लिए लाइव आई थीं। इस दौरान उनके साथ उनकी दोनों बेटियां रिनी और अलीसा भी नजर आईं। लाइव सेशन के दौरान सुष्मिता सेन की छोटी बेटी अलीसा फैंस के कमेंट पढ़ रही थीं। उन्होंने एक का कमेंट पढ़ा जिसमें लिखा था 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी?' फैन के इस सवाल का जवाब सुष्मिता देतीं उससे पहले ही उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने अपनी प्रतिक्रिया दे दी।
रोहमन ने अलीसा के कमेंट को पढ़ते ही कहा, 'नहीं'। रोहमन का ऐसा रिएक्शन देखकर सुष्मिता सेन भी अपनी हंसी रोक नहीं पाईं। इसके बाद अलीसा रोहमन को कहती हैं, 'ये आपके लिए नहीं मॉम के लिए है।' इस बात का जवाब देते हुए रोहमन कहते हैं, 'लेकिन मैंने सुष्मिता की तरफ से ही इसका जवाब दिया है।' लेकिन अलीसा नहीं मानतीं और कहती हैं कि नहीं मॉम को ही इसका जवाब देना चाहिए।
इस पर बात को खत्म करने के मकसद से सुष्मिता हंसते हुए कहती हैं 'रोहमन ने जल्दी से जवाब दे दिया कि नहीं'। इस लाइव सेशन का वीडियो सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'आप हमेशा मेरा दिन बना देते हैं। लव यू'। साथ ही उन्होंने बेटी रिनी, अलीसा और बॉयफ्रेंड रोहमन की तरफ से भी सभी को धन्यवाद कहा।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta