Top
मनोरंजन

मशहूर पंजाबी एक्‍टर-डायरेक्‍टर सुखजिंदर शेरा का निधन

Neha
5 May 2021 9:54 AM GMT
मशहूर पंजाबी एक्‍टर-डायरेक्‍टर सुखजिंदर शेरा का निधन
x
सतीश कौल ने बीआर चोपड़ा की ‘महाभारत’ में इंद्र देव का रोल प्‍ले किया था.

इस वक्त देश में ऐसे हालात हैं कि हर किसी को डर लग रहा है. कई सेलेब्स का कोरोना के चलते निधन हो चुका है. ऐसे में पंजाबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री को एक और बड़ा झटका लगा है. हाल ही में फेमस एक्टर सतीश कौल का निधन हुआ था. अब पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्‍टर-डायरेक्‍टर सुखजिंदर शेरा (Sukhjinder Shera) का निधन हो गया है.

आपको बता दें कि टाइम्स की खबर के अनुसार सुखजिंदर युगांडा (Uganda) में थे, जहां बुधवार को उन्‍होंने आख‍िरी सांसें ली है. एक्टर डायरेक्टर के हुए अचानक निधन से हर कोई हैरान रह गया है. किसी को भी इस बात पर फिलहाल भरोसा नहीं हो रहा है.
सुखजिंदर शेरा का हुआ निधन
सुखजिंदर के असिस्‍टेंट जगदेव सिंह ने उनकी मौत की पुष्‍ट‍ि की है. 17 अप्रैल को वह अपने किसी दोस्त के पास केन्या गए थे. जिसके बाद 25 अप्रैल को उनको वहां बुखार आया और फिर एक्टर के निमोनिया होने की पुष्‍ट‍ि की गई. जिसके बाद हालत बिगड़ी तो सुखजिंदर शेरा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.
अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी बुधवार तड़के करीब दो बजे उनका निधन (Sukhjinder Shera Passed Away) हो गया. इस खबर से पंजाबी सिनेमा को एक बहुत बड़ा झटका लगा है. फैंस एक्टर डायरेक्टर के निधन से टूट से गए हैं.
मिली प्रसिद्धि
जगरांव के गांव मलकपुर के सुखजिंदर शेरा रहने वाले थे. उन्होंने अपने करियर में कई पॉप्‍युलर पंजाबी फिल्मों में काम किया था. 'यारी जट्ट दी' और 'जट्ट ते जमीन' जैसी फिल्में उनकी बेस्ट मानी जाती हैं. सुखजिंदर इस वक्‍त भी अपनी अपमिंग फिल्‍म 'यार बेली' की शूटिंग कर रहे थे.
युगांडा से सुखजिंदर का पार्थ‍िव शरीर लाने के लिए ऐक्‍टर के परिजन केंद्र सरकार से संपर्क कर रहे हैं. एक्टर का परिवार चाहता है कि उनका पार्थिव शरीर पंजाब ही लाया जाए. लेकिन कोविड-19 संक्रमण के इस दौर में उन्‍हें काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. अब देखना होगा कि उनका पार्थिव शरीर भारत आ पाता है कि नहीं.
सतीश कौल का हुआ था निधन
बता दें कि बीते महीने 10 अप्रैल 2021 को ही मशहूर अभ‍िनेता सतीश कौल का भी निधन हो गया था. उन्होंने पंजाबी फिल्मों के साथ ही बॉलीवुड की 300 से अध‍िक फिल्‍मों में काम किया था. सतीश कौल लंबे समय से आर्थ‍िक तंगी से जूझ रहे थे. वह कोरोना संक्रमित भी हो गए थे जिसके बाद उनका निधन हो गया था. सतीश कौल ने बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' में इंद्र देव का रोल प्‍ले किया था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it