Top
मनोरंजन

मशहूर अभिनेत्री और राजनेता नगमा भी हुईं कोरोना संक्रमित, कहा- 'वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद...'

Neha
8 April 2021 7:35 AM GMT
मशहूर अभिनेत्री और राजनेता नगमा भी हुईं कोरोना संक्रमित, कहा- वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद...
x
बॉलीवुड सितारे कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

बीते कुछ दिनों में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को अपना शिकार बनाया है। इस महामारी का असर लगातार जारी है और आम लोगों के अलावा बॉलीवुड सितारों को भी अपनी चपेट में लेती जा रही है। अब इस कड़ी में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और राजनेता नगमा का नाम भी शामिल हो गया है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि कोरोना वायरस की वैक्सीन की पहली डोज लेने के बावजूद वह इस वायरस से संक्रमित हो गई हैं।

कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी नगमा ने खुद दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर बताया है कि वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद भी वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। फिलहाल उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारंटीन कर लिया है और इससे बचने के लिए जरूरी उपाय कर रही हैं। इस बात की जानकारी नगमा ने अपने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी है।





अभिनेत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कुछ दिन पहले ही मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी, कल मैंने कोविड-19 का टेस्ट करवाया था और वह टेस्ट पॉजिटिव निकला है। इसलिए मैंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। आप सभी से अनुरोध है कि कृपया ध्यान रखें और वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद भी किसी भी तरह की लापरवाई न करें। किसी को हतोत्साहित न करें, सुरक्षित रहें।'

सोशल मीडिया पर नगमा का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं। कई फिल्मी सितारों ने भी नगमा के ट्वीट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आलिया भट्ट की मां अभिनेत्री सोनी राजदान ने भी नगमा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अपना ख्याल रहने की सलाह दी है।
सोनी राजदान ने अपने ट्वीट में लिखा, 'नगमा कृपया अपना ध्यान रखें। एक और जांच करवा लें। यदि आपके अंदर लक्षण नहीं हैं, तो यह एक गलत पॉजिटिव हो सकता है। यदि लक्षण हैं, तो उम्मीद है कि वह हल्के होंगे।' आपको बता दें कि नगमा के अलावा अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, गोविंदा, भूमि पेडनेकर सहित कई बॉलीवुड सितारे कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it