अन्य

फेम सहदेव दिर्दो ने किया 'मेटावर्स' में एंट्री, लॉन्च करेंगे अपना NFT कलेक्शन

Kunti
15 Jan 2022 9:33 AM GMT
फेम सहदेव दिर्दो ने किया मेटावर्स में एंट्री, लॉन्च करेंगे अपना NFT कलेक्शन
x
'बचपन का प्यार' फेम सहदेव दिरदो अपना एनएफटी कलेक्शन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

'बचपन का प्यार' फेम सहदेव दिरदो अपना एनएफटी कलेक्शन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 10 साल के इंटरनेट सेंसेशन एनएफटी मार्केटप्लेस एनओएफटीएन के साथ साझेदारी में मेटावर्स की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. "बचपन का प्यार' से पॉप्युलैरिटी पाने वाले 10 वर्षीय गायक और इंटरनेट सेंसेशन सहदेव दिरदो भारत के सेलिब्रिटी मेटावर्स मार्केटप्लेस नोफ्टन के साथ मेटावर्स में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. क्या आप देखना चाहते हैं कि उनके स्टोर में क्या है? कंपनी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, तो अभी nOFTEN.com पर जाएं और देखें."

पिछले महीने, सहदेव अपने पिता के साथ अपने गांव की यात्रा के दौरान मोटरसाइकिल से गिर जाने के बाद एक दुर्घटना का शिकार हो गए थे. जिससे उनके सिर में गंभीर चोट आई और उन्हें जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित करने से पहले सुकमा जिला अस्पताल ले जाया गया. बताया जाता है कि इलाज शुरू होने से पहले वह करीब 5 घंटे तक बेहोश रहा था. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ विधान सभा के सदस्य कवासी लखमा ने सहदेव के इलाज के खर्च की जिम्मेदारी ली थी.

सहदेव के अस्पताल में भर्ती होने के बाद, गायक बादशाह ट्विटर पर उनके स्वास्थ्य के बारे में अपडेट शेयर करते रहे. रैपर ने ट्वीट किया, "सहदेव अब बेहतर हैं और होश में आ गए हैं. एक अच्छे न्यूरोसर्जन को दिखाने के लिए रायपुर जाएंगे. आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद."बता दें कि सहदेव पिछले साल जुलाई में अपने शिक्षक के सामने 'बचपन का प्यार' गाते हुए एक वीडियो के ऑनलाइन वायरल होने के बाद इंटरनेट सेंसेशन बन गए थे.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it