मनोरंजन

रणवीर सिंह स्टारर फिल्म '83' का बन सकता है इंग्लिश वर्जन, जल्द हो सकती है रिलीज

Neha Dani
1 Feb 2021 7:28 AM GMT
रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 83 का बन सकता है इंग्लिश वर्जन, जल्द हो सकती है रिलीज
x
बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से अपनी रिपोर्ट में लिखा है

रणवीर सिंह स्टारर फिल्म '83' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 1983 में महान क्रिकेटर कपिल देव के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए वर्ल्ड कप पर आधारित है. कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोण भी हैं, जो कि कपिल देव की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा फिल्म में कई नामी चेहरे शामिल हैं, जो कि अन्य क्रिकेटर्स की भूमिका में नजर आएंगे. अभी यह फिल्म रिलीज नहीं हुई है और इस बीच यह खबर सामने आई है कि इस फिल्म का अब इंग्लिश वर्जन भी बनाया जाएगा.

बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि कपिल देव के दुनिया भर में फैंस मौजूद हैं, इसलिए संभव है कि फिल्म 83 के इंग्लिश वर्जन का भी निर्माणा किया जा सके. 1983 की वर्ल्ड कप स्टोरी को बड़े पर्दे पर जानने के लिए कपिल के फैंस जरूर उत्साहित होंगे. तो हां, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फिल्म के इंग्लिश वर्जन पर विचार किया जा सकता है.
जल्द हो सकती है रिलीज
रणवीर सिंह की फिल्म '83' अप्रैल 2020 में रिलीज होने वाली थी, मगर लॉकडाउन की वजह से इसकी रिलीज को स्थगित करना पड़ा. फिलहाल, अभी तक इस फिल्म की नई रिलीज डेट सामने नहीं आई है. यह फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट की है.
रिलायंस एंटरटेनमेंट की एक नहीं बल्कि दो बिग बजट फिल्म की रिलीजिंग अटकी हुई है, जो कि रणवीर सिंह की 83 और अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' है. होली के मौके पर पहले सूर्यवंशी को रिलीज करने की प्लानिंग की जा रही थी, मगर हॉलीवुड एक्शन फिल्म 'गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग' की रिलीज डेट सामने आने के बाद अक्षय की एक्शन फिल्म की रिलीजिंग रोक दी गई है और 83 पर फोकस किया जा रहा है.
रिपोर्ट्स की माने तो अब रिलायंस एंटरटेनेंट 83 की रिलीजिंग की तैयारियों में लग गई है. 1983 में जीते वर्ल्ड कप की कहानी जानने और उन खास पलों को एक बार फिर जीने के लिए ऑडियन्स बेकरार है. कपिल देव की बायोपिक रिलीज करने का एक और मकसद यह है कि हाल ही में भारत ऑस्ट्रेलिया पर जीत हासिल करके आई है और लोगों में सीरीज जीतने को लेकर खुशी है. जिसका फिल्म को काफी फायदा हो सकता है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta