मनोरंजन

इमरान हाशमी बनेंगे सलमान- कैटरीना की 'टाइगर 3' के विलेन, इस दिन से शुरू होगी स्टारर फिल्म की शूटिंग

Neha Dani
12 Feb 2021 6:20 AM GMT
इमरान हाशमी बनेंगे सलमान- कैटरीना की टाइगर 3 के विलेन, इस दिन से शुरू होगी स्टारर फिल्म की शूटिंग
x
सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' को लेकर काफी लंबे वक्त से चर्चा चल रही है.

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' को लेकर काफी लंबे वक्त से चर्चा चल रही है. लेकिन अब इसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और इस साल मार्च से फिल्म की शूटिंग होने वाली हैं. सलमान और कैटरीना कैफ मार्च से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. प्रोड्यूसर यशराज फिल्म्स 'टाइगर 3' में विलेन के तौर पर नए चेहरे को लाना चाहते हैं, जैसे 'टाइगर जिंदा है' में वे सज्जाद डेलाफ्रूज को लेकर आए थे.

प्रोडक्शन हाउस को 'टाइगर 3' के लिए नया चेहरा मिल गया है. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में विलेन का किरदार इमरान हाशमी निभाएंगे. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा,"यशराज फिल्म्स को लगता है कि इमरान हाशमी विलेन के किरदार में फिट बैठते हैं. वह एक बेहतरीन और गंभीर एक्टर हैं और उनकी इसी क्वैलिटी की वजह से ये किरदार मिला है."
यहां से शुरू होगी फिल्म की कहानी
कहा जा रहा है कि 'टाइगर 3' की शुरुआत वहां से शुरू होगी, जहां से शाहरुख खान स्टारर 'पठान' का अंत होता है. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि 'पठान' के क्लाइमैक्स में कुछ देर के लिए सलमान खान भी दिखाई दिए थे. टाइगर 3 का पहला शेड्यूल मुंबई में फिल्माया जाएगा और मार्च 2021 के तीसरे हफ्ते से इसकी शूटिंग शुरू होनी है. इमरान हाशमी भी मार्च में टीम को ज्वाइन करेंगे.
मुंबई और मिडिल ईस्ट में होगी शूटिंग
फिल्म पहला शेड्यूल यशराज फिल्म्स स्टूडियो में होगा, जहां इमरान खान, सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ कुछ सीन शूट करेंगे. फिल्म का दूसरा शेड्यूल मिडिल ईस्ट में फिल्माया जाएगा और फाइनल शेड्यूल फिर मुंबई में फिल्माया जाएगा.
इन फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं सलमान-कैटरीना
सलमान और कैटरीना इससे पहले 'युवराज', 'पार्टनर', 'मैने प्यार क्यूं किया', 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' और भारत में मुख्य जोड़ी की भूमिका निभा चुके हैं. 'बॉडीगार्ड' में केवल एक गाने में कैटरीना थीं, जबकि सलमान ने 'अजब प्रेम की गजब कहानी' में खुद की भूमिका निभाई. 'हैलो' में दोनों ने कैमियो दिया था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta