मनोरंजन

आमिर खान के साथ एली अवराम डांस करती आई नजर, वीडियो हुआ वायरल

AJAY
5 Feb 2021 4:32 PM GMT
आमिर खान के साथ एली अवराम डांस करती आई नजर, वीडियो हुआ वायरल
x
बॉलीवुड के मिस्टर पर फैक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच आमिर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक्ट्रेस एली अवराम के साथ डांस करते नजरआ रहे हैं। यह वीडियो कोई जाने ना फिल्म के सेट से वायरल हुआ है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर और एली अवराम साथ में धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं। आमिर ने ब्लेजर पहन रखा है वहीं, एली शिमरी शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में आमिर कैमियो रोल करते नजर आएंगे। आमिर खान के दोस्त आमिन हाजी इंडस्ट्री में डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में आमिर का स्पेशल रोल देखने को मिलेगा। लीड रोल में एक्टर कुणाल कपूर हैं।
आमिर खान ने स्विच ऑफ कर लिया है अपना फोन
गौरतलब है कि आमिर खान अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में एक सोर्स के आधार पर बताया है कि आमिर खान ने अपना मोबाइल ऑफ कर दिया है। आमिर का मानना है कि उन्हें मोबाइल की लत लग गई है और इससे उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर असर पड़ रहा है। इसलिए उन्होंने मोबाइल बंद कर अपने काम पर ध्यान देने और खाली समय में अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड करने का फैसला किया है।
प्रियंका चोपड़ा के पुराने घर में शिफ्ट हुईं जैकलीन फर्नांडिस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
आमिर अक्सर अपने फैसलों से लोगों को चौंका देते हैं। उन्होंने मोबाइल के यूज को लेकर इसलिए यह निर्णय लिया है ताकि वह अपने जरूरी कामों पर फोकस कर सकें। सोर्स ने बताया कि आमिर ने अपने करीबी लोगों से कहा है कि अगर काम से संबंधित कोई भी जरूरी काम है तो वे उनके मैनेजर से संपर्क कर सकते हैं। यहां तक कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज तक आमिर के सोशल मीडिया अकाउंट्स भी उनकी टीम हैंडल करेगी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta