Top
मनोरंजन

सनी लियोनी के कारण किसान की फसल बची, खेत के सामने लाल बिकिनी में बड़ा पोस्टर लगाया, जानिए पूरा किस्सा

Admin1
4 May 2021 10:51 AM GMT
सनी लियोनी के कारण किसान की फसल बची, खेत के सामने लाल बिकिनी में बड़ा पोस्टर लगाया, जानिए पूरा किस्सा
x

आंध्र प्रदेश के एक गांव में एक किसान रहता है. जिसका नाम है चैंचू रेड्डी. चैंचू के पास 10 एकड़ जमीन है. किसी दोस्त ने उन्हें सलाह दी कि तुम्हारें पास बहुत बड़ी जमीन है. इसमें धान और गेहूं की फसल उगाने से अच्छा सब्जियां उगाओ और खूब मुनाफा कमाओ. चैंचू ने सरकारी कर्जा लेकर 10 एकड़ जमीन पर सब्जियां उगा दी, लेकिन उनमें कीड़े लग गए, जिसकी वजह से चैंचू की फसल बर्बाद हो गई. किसी तरह कर्ज की रकम ही निकल पाई. हालांकि, चैंचू ने हिम्मत नहीं हारी क्योंकि वो समझ चुके थे कि सब्जियों की फसल में काफी मुनाफा है.

अगले साल चैंचू रेड्डी ने फिर सब्जियां उगाई लेकिन इस बार भी कीड़ों ने पीछा नहीं छोड़ा. इतना ही नहीं वो एक बाबा के पास गए तो उन्होंने चैंचू से कहा कि तुम्हारी फसल को लोहे (आयरन) की नजर लग गई है. चैंचू ने फसल को बुरी नजर से बचाने के लिए खेतों में काक भगोड़े भी लगा दिए, फिर भी कोई फायदा नहीं हुआ. फिर एक दिन चैंचू ने अपने किसी दोस्त को इस परेशनी के बारे में बताया तो उसने कहा कि तुम्हारी फसल को बुरी नजर से एक ही हस्ती बचा सकती है और वो हैं सनी लियोनी (Sunny Leone).
चैंचू को पता ही नहीं था कि सनी लियोनी कौन है. दोस्त ने मोबाइल पर सनी लियोनी की तस्वीर दिखाई. अगले दिन चैंचू और उनका दोस्त हैदाराबाद गए और सनी लियोनी का लाल बिकिनी में बड़ा फ्लैक्स पोस्टर बनवाया, जिसमें तेलुगू भाषा में लिखवाया- 'हे डोंट क्राय इफ यू जेलस ऑफ मी', और अपने खेत के बाहर लगा दिया. चैंचू के दोस्त का आइडिया काम कर गया, जो भी वहां से गुजरता वो खेतों की तरफ देखता ही नहीं था, बल्कि सनी का पोस्टर ही देखता रह जाता. इस तरह से चैंचू की फसल को नजर लगने से बचा लिया गया.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it