मनोरंजन

अरमान कोहली को झटका, मुंबई कोर्ट ने खारिज किया जमानत याचिका

Kunti Dhruw
4 Sep 2021 2:17 PM GMT
अरमान कोहली को झटका, मुंबई कोर्ट ने खारिज किया जमानत याचिका
x
अरमान कोहली को झटका

ड्रग्स केस में गिरफ्तार किए गए अभिनेता अरमान कोहली की जमानत याचिका मुंबई कोर्ट ने खारिज कर दी है। बता दें कि कुछ दिनों पहले एनसीबी ने अरमान कोहली के घर पर छापा मारा था जहां से उन्होंने कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद की थी। इसके बाद से उन्हें ड्रग्स रखने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अरमान के घर से कोकेन बरामद हुई थी। ऐसा बताया जा रहा है कि जो कोकेन उनके घर से बरामद हुई है वो दक्षिण अमेरिका में तैयार हुई थी। अब जांच एजेंसी इस बात का पता लगाने के लिए जुटी है कि कैसे ये कोकेन मुंबई तक पहुंची।



इसके बाद से अरमान कोहली को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था और अब कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका भी खारिज कर दी है। गौरतलब है कि इससे पहले साल 2018 में अरमान को आबकारी विभाग ने 41 बोतल स्कॉच व्हिस्की रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था। मालूम हो कि कानून घर में शराब की 12 बोतल रखने की इजाजत देता है, लेकिन अरमान के पास 41 से ज्यादा बोतलें थीं और उनमें से ज्यादातर विदेशी ब्रांड की थीं।
बीते साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एनसीबी लगातार बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सितारों पर कार्रवाई कर रही है। अरमान के अलावा एनसीबी के रडार पर कई और कलाकार भी हैं। एनसीबी बॉलीवुड के कई ए ग्रेड कलाकारों से इस पर पूछताछ कर चुकी है। इसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती शामिल हैं। एनसीबी ने एक टीवी कलाकार गौरव दीक्षित को भी ड्रग्स रैकेट के मामले में गिरफ्तार किया था।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta