मनोरंजन

डबल आईस्मार्ट टीज़र आउट राम पोथिनेनी और संजय दत्त इस तेलुगु एक्शन एंटरटेनर में आमने-सामने

Kunti Dhruw
15 May 2024 2:07 PM GMT
डबल आईस्मार्ट टीज़र आउट राम पोथिनेनी और संजय दत्त इस तेलुगु एक्शन एंटरटेनर में आमने-सामने
x
मनोरंजन: डबल आईस्मार्ट टीज़र आउट: राम पोथिनेनी और संजय दत्त इस तेलुगु एक्शन एंटरटेनर में आमने-सामने हैं | घड़ी
डबल-इस्मार्ट-टीज़र-आउट-राम-पोथिनेनी-और-संजय-दत्त-इस-तेलुगु-एक्शन-एंटरटेनर-वॉच में हार्न्स
डबल आईस्मार्ट टीज़र: राम पोथिनेनी अपनी 2019 की ब्लॉकबस्टर 'आईस्मार्ट शंकर' के स्टैंड-अलोन सीक्वल के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 'डबल आईस्मार्ट' शीर्षक वाली यह फिल्म वर्तमान में सबसे प्रतीक्षित तेलुगु रिलीज में से एक है और इसने दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है। फिल्म में राम पोथिनेनी के अलावा संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में हैं और खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे।
यहां देखें डबल आईस्मार्ट टीज़र:
पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित और लिखित इस फिल्म में काव्या थापर, बानी जे, अली, गेटअप श्रीनु, सयाजी शिंदे, मकरंद देशपांडे और टेम्पर वामसी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ होगी।
काम के मोर्चे पर, राम पोथिनेनी को आखिरी बार 'स्कंद' में श्रीलीला, सई मांजरेकर, श्रीकांत, शरथ लोहितस्वा, अजय पुरकर, दग्गुबाती राजा और प्रिंस सेसिल के साथ दोहरी भूमिका में देखा गया था। दुर्भाग्य से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई और इसे नकारात्मक समीक्षा मिली।
तेलुगुवन के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने बॉलीवुड फिल्म करने के बारे में बात की और कहा, "अगर मेरे पास सही स्क्रिप्ट और निर्देशक आएंगे तो मैं बॉलीवुड फिल्म करूंगा। मेरी मानसिकता यह है कि मैं कोई भी फिल्म आधे-अधूरे मन से नहीं करना चाहता।" क्योंकि सिनेमा मेरी जिंदगी है और मैं हर प्रोजेक्ट में अपना योगदान देना चाहता हूं।"
उन्होंने खुलासा किया कि वह बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से मिले और कहा, "मैं हाल ही में शाहरुख खान सर से मिला, और मेरे प्रिय मित्र एटली ने मुझे उनसे मिलवाया। जब आप एसआरके सर से मिलते हैं, तो वह आपको कमरे में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति की तरह महसूस कराते हैं।" उन्होंने मेरे प्रोजेक्ट के बारे में पूछताछ की और ट्रेलर देखा; उन्हें ऐसा करने की ज़रूरत नहीं थी, लेकिन वह एसआरके हैं।" वह कथित तौर पर एक अनाम फिल्म के लिए फिल्म निर्माता गौतम वासुदेव मेनन के साथ सहयोग करेंगे।
Next Story