मनोरंजन

दिव्यांका त्रिपाठी का ग्रीन सूट में दिखा देशी LOOK, एक्ट्रेस ने लूटी महफिल

Triveni
17 Jan 2021 6:12 AM GMT
दिव्यांका त्रिपाठी का ग्रीन सूट में दिखा देशी LOOK, एक्ट्रेस ने लूटी महफिल
x
टेलीविजन की मशहूर अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी इस दिनों किसी शो के कारण नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर के द्वारा फैंस का दिल लूट रही हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| टेलीविजन की मशहूर अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) इस दिनों किसी शो के कारण नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर के द्वारा फैंस का दिल लूट रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ग्रीन आउटफिट पर अपनी फोटो शेयर की है. हरे सलवार कमीज में दिव्यांका की देसी लुक फैंस काफी भा रही है. फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की तस्वीर को देखकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है आपकी कमबैक का इंतजार है. एक फैन ने लिखा है दिव्यांका मैम आपकी खूबसूरती लाजवाब है. वहीं एक फीमेल फैन ने लिखा है यू ऑलवेज लुक क्यूट.

हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने मनाई थी अपनी सगाई की सालगिरह
हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने पति विवेक दहिया के साथ अपनी सगाई की सालगिरह मनाई है. दोनों ने सगाई की सालगिरह का जश्न मनाया है जो आप इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. अपने पोस्ट को कैप्शन देते हुए दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने लिखा है, 'जिंदगी हमें सरप्राइज देती है, लेकिन वक्त निकालकर हमें जिंदगी को भी सरप्राइज देना चाहिए. देखो विव आज हम कहां हैं..अपने सपनों की एक छोटी सी दुनिया में..हमारे लिए फैसले को शुक्रिया! चीयर्स टू आवर हैशटैगइंगेजमेंटएनवर्सरी.'


मिस भोपाल रह चुकी हैं दिव्यांका
टीवी पर इशिता नाम से पॉपुलर दिव्यांका त्रिपाठी 36 साल की हो गई हैं. 14 दिसंबर 1984 को उनका जन्म भोपाल, मध्य प्रदेश में हुआ था. उन्होंने कभी सोचा नहीं था की वे टीवी सीरियल में काम करेंगी. मिडिल क्लास फैमिली में जन्मीं दिव्यंका कभी आर्मी अफसर बनना चाहती थीं. माता-पिता दोनों एनसीसी कैडेट रहे थे इसलिए दिव्यंका भी कई साल एनसीसी कैडेट रहीं भोपाल से आने वाली दिव्यंका त्रिपाठी साल 2004 में 'मिस भोपाल' रह चुकी हैं.
अभिनय की बात करें, तो दिव्यांका त्रिपाठी इस वक्त 'क्राइम पेट्रोल सर्तक : वुमेन अगेनस्ट क्राइम' की मेजबानी कर रही हैं, जो बाल शोषण, दुष्कर्म, छेड़खानी, हत्या जैसी घटनाओं पर आधारित एक स्पेशल सीरीज है. उन्होंने 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' के साथ वेब शो के क्षेत्र में भी कदम रखा है.
ये है मोहब्बतें में दिव्यांका के रोल की हुई थी तारिफ
उन्होंने इसके बाद लगातार कई धारावाहिकों में काम किया. हाल फिलहाल में दिव्यांका सबसे चर्चित धारावाहिक 'ये है मोहब्बतें' रहा. इस धारावाहिक में उन्होंने इशिता भल्ला का किरदार निभाया था. जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta