मनोरंजन

दिशा पाटनी पहुंचीं सलमान के बहनोई की मूवी देखने, येलो टॉप में लगीं सेक्सी, देखे video

Neha
26 Nov 2021 5:13 AM GMT
दिशा पाटनी पहुंचीं सलमान के बहनोई की मूवी देखने, येलो टॉप में लगीं सेक्सी, देखे video
x
उससे साफ है कि ये फैशन इतनी जल्दी एंड नहीं होने वाला है।

दिशा पाटनी को काफी दिनों बाद किसी इवेंट का हिस्सा बनते हुए देखा गया। हालांकि, इतने टाइम बाद भी ये हसीना अपने फैशनेबल लुक से इम्प्रेस करने में फेल नहीं हुई। दरअसल, सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की लेटेस्ट मूवी 'अंतिम' का मुंबई के जुहू इलाके में स्पेशल प्रीमियर रखा गया, जिसमें बीटाउन के कई सितारे शरीक होते नजर आए। इनमें से एक दिशा भी रहीं। इस दौरान ये बाला ऐसे कपड़े पहनकर पहुंची कि वह प्रीमियर में शरीक हुई बाकी हसीनाओं पर भारी पड़ गईं। (सभी तस्वीरें: योगेन शाह)

दिशा ने मूवी प्रीमियर के रेड कार्पेट अपीयरेंस के लिए येलो कलर का टॉप चुना था। ये रंग वहां मौजूद बैकग्राउंड पोस्टर्स के सामने और ज्यादा उभरकर आ रहा था, जिससे इमेज ज्यादा अट्रैक्टिव बनती दिखी। दिशा का लेमन येलो कलर का ये टॉप क्रॉप्ड स्टाइल में था, जिसमें वन शोल्डर डिजाइन दी गई थी। इसके साथ ही उसमें फ्रंट पर स्पगैटी स्ट्रैप जोड़ते हुए कट-आउट डीटेल डाली गई थी।
टोन्ड मिड्रिफ हुआ फ्लॉन्ट


इस हसीन बाला का टॉप नीचे से अनीवन हेमलाइन का था। शीयर मटीरियल का एडिशन टीजिंग इफेक्ट क्रिएट कर रहा था। वहीं इस टॉप के डिजाइन और कट के चलते दिशा का टोन्ड मिड्रिफ भी जमकर फ्लॉन्ट हुआ। वहीं उनके शोल्डर्स और फिट आर्म्स फिटनेस गोल्स देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे। वैसे नेक और शोल्डर पर जिस तरह से मेकअप को ब्लेंड किया गया था, वो भी तारीफ के लायक है।
वाइड लेग पैंट्स की पेयर
बोल्ड कट के सेक्सी लुकिंग टॉप के साथ दिशा पाटनी ने हाई राइज जींस पेयर की थी। लाइट शेड के इन डेनिम मेड बॉटम्स में ऊपर से फिटिड और नीचे से वाइड लेग डिजाइन ऐडिड थी। इस तरह की जींस इस साल की शुरुआत से ही टॉप ट्रेंड्स में बनी हुई है और जिस हिसाब से दिशा जैसी फैशनेबल अदाकाराएं इसे वेअर कर रही हैं, उससे साफ है कि ये फैशन इतनी जल्दी एंड नहीं होने वाला है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it