मनोरंजन

दिशा परमार ने राहुल वैद्य संग मनाई पहली 'मकर संक्रांति', पैठणी साड़ी में सज संवरकर फैमिली के साथ निभाई सारी रस्में

Neha Dani
10 Feb 2022 4:02 AM GMT
दिशा परमार ने राहुल वैद्य संग मनाई पहली मकर संक्रांति, पैठणी साड़ी में सज संवरकर फैमिली के साथ निभाई सारी रस्में
x
वे कमेंट कर उनके लुक की भी खूब तारीफ कर रहे हैं।

टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' सीजन 2 फेम एक्ट्रेस दिशा परमार अपने काम से तो चर्चा में रहती ही हैं। इसके अलावा वो अपने लुक्स को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। दिशा परमार ने जुलाई 2021 में टीवी पर्सनैलिटी राहुल वैद्य से शादी रचाई थी। अभी उनकी शादी को एक साल पूरा नहीं हुआ तो इस साल उनकी यह पहली मकर संक्रांति थी, लेकिन उन्होंने त्योहार के मौके पर तो अपनी सेलिब्रेशन की तस्वीरें नहीं शेयर की, बल्कि अब साझा कर फैंस का ध्यान खींच लिया है। फैंस उनकी मकर संक्रांति सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।



लुक की बात करें तो अपनी पहली मकर संक्रांति पर अंकिता लोखंडे ने रेड एंड ब्लैक पैठणी साड़ी पेयर की। इस लुक को उन्होंने व्हाइट मोतियों से बने आभूषणों के साथ कंप्लीट किया। नाक में नथनी, कमरबंद, मंगलसूत्र पहने दिशा खूब जचीं। ओवरऑल लुक में राहुल वैद्य की पत्नी खूबसूरती देखते ही बन रही है।
वहीं उनके पति राहुल ब्लैक आउटफिट के साथ गले में व्हाइट माला पहने परफेक्ट लग रहे हैं। दोनों ने बड़े ही प्यार से शादी के बाद अपनी मकर संक्रांति की रस्मे निभाईं और फैमिली के चेहरे की खुशी का कारण भी बने।
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिशा परमान ने कैप्शन में लिखा- 'खुश लोगों के साथ कुछ खुशनुमा पल.. मेरे पहले मकर संक्रांति फंक्शन से।'
फैंस को दिशा का ये पोस्ट खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर उनके लुक की भी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta