मनोरंजन

निर्देशक साई राजेश ने पहला सिंगलक्स सिल्क साड़ी लॉन्च किया

Kunti Dhruw
16 May 2024 12:08 PM GMT
निर्देशक साई राजेश ने पहला सिंगलक्स सिल्क साड़ी लॉन्च किया
x

मनोरंजन: निर्देशक साई राजेश ने पहला सिंगलक्स 'सिल्क साड़ी' लॉन्च किया

फिल्म "सिल्क साड़ी" ने अपने पहले गीतात्मक गीत का अनावरण किया, जो एक रोमांटिक यात्रा के लिए मंच तैयार करता है।
फिल्म "सिल्क साड़ी" ने अपने पहले गीतात्मक गीत का अनावरण किया, जो एक रोमांटिक यात्रा के लिए मंच तैयार करता है। प्रतिभाशाली वासुदेव राव की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म प्यार और जुनून की अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली कहानी से दिलों पर कब्जा करने का वादा करती है। 'बेबी' फिल्म निर्देशक साई राजेश ने पहला गीतात्मक गीत 'चेथिलोना स्कॉच ग्लास' का अनावरण किया।
दूरदर्शी टी नागेंदर द्वारा निर्देशित और प्रतिष्ठित चाहत बैनर के तहत निर्मित, "सिल्क साड़ी" में रेवा चौधरी और प्रीति गोस्वामी जैसे कलाकार शामिल हैं, जो मनोरम प्रदर्शन कर रहे हैं जो दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ने के लिए बाध्य हैं।
इस रोमांटिक प्रेम कहानी को वारिकुप्पला यदागिरी के भावपूर्ण संगीत और सनका राजशेखर की बेहतरीन सिनेमैटोग्राफी के साथ जीवंत किया गया है। प्रत्येक तत्व को सावधानीपूर्वक तैयार करने के साथ, "सिल्क साड़ी" एक सिनेमाई उत्कृष्ट कृति बनने की ओर अग्रसर है जो दर्शकों को गहरे स्तर पर प्रभावित करती है।
जैसा कि "सिल्क साड़ी" के पीछे की टीम अपने प्रेम के परिश्रम को दुनिया के साथ साझा करने की तैयारी कर रही है, वे दर्शकों को इस अविस्मरणीय यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं। निर्देशक कमलेश कुमार और उनकी टीम की प्रतिभा और समर्पण में अटूट विश्वास के साथ, यह फिल्म व्यावसायिक फिल्म उद्योग में महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है।
Next Story