मनोरंजन

निर्देशक बुची बाबू ने 'दक्षिणा' का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर जारी किया

Kunti Dhruw
15 May 2024 11:16 AM GMT
निर्देशक बुची बाबू ने दक्षिणा का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर जारी किया
x
मनोरंजन: निर्देशक बुची बाबू ने 'दक्षिणा' का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर जारी किया
प्रकाश डाला गया
निर्देशक बुची बाबू ने हाल ही में "दक्षिणा" का ट्रेलर जारी किया और इसे रोंगटे खड़े कर देने वाला बताया। ओशो तुलसी राम द्वारा निर्देशित, जो "मंत्र" और "मंगला" जैसी महिला-प्रधान फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।
निर्देशक बुची बाबू ने हाल ही में "दक्षिणा" का ट्रेलर जारी किया और इसे रोंगटे खड़े कर देने वाला बताया। ओशो तुलसी राम द्वारा निर्देशित, जो "मंत्र" और "मंगला" जैसी महिला-प्रधान फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, यह फिल्म कल्ट कॉन्सेप्ट्स के बैनर तले अशोक शिंदे द्वारा निर्मित है। "कबाली" फेम साई धनशिका और महाभारत मर्डर्स फेम ऋषव बसु की प्रमुख भूमिकाओं में, "दक्षिणा" अपनी गहन कहानी के साथ दर्शकों को लुभाने का वादा करती है।
ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, निर्देशक बुची बाबू ने ओशो तुलसी राम की प्रशंसा करते हुए सुझाव दिया कि "दक्षिणा" में साइको-थ्रिलर शैली में एक नया चलन स्थापित करने की क्षमता है। इस कार्यक्रम में फिल्म के निर्माता, निर्देशक और चालक दल के सदस्य उपस्थित थे, जिन्होंने आश्वासन दिया कि "दक्षिणा" एक मनोरंजक थ्रिलर होगी, जो रहस्य और अप्रत्याशितता से भरी होगी।
निर्माता अशोक शिंदे ने घोषणा की कि "दक्षिणा" की रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी, जिससे फिल्म प्रेमियों के बीच प्रत्याशा बढ़ गई है। अपने प्रतिभाशाली कलाकारों और आशाजनक कहानी के साथ, "दक्षिणा" एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है, जो दर्शकों को उनकी सीटों से बांधे रखेगा।
Next Story