मनोरंजन

क्या आप जूनियर एनटीआर को नहीं जानते थे एसएस राजामौली के स्टूडेंट नंबर 1 प्रभास?

Neha Dani
14 Aug 2022 10:53 AM GMT
क्या आप जूनियर एनटीआर को नहीं जानते थे एसएस राजामौली के स्टूडेंट नंबर 1 प्रभास?
x
अश्विन द्वारा अभिनीत किया जा रहा है।

2001 में रिलीज़ हुई, एसएस राजामौली की आने वाली उम्र की रोमांटिक एक्शन फिल्म, स्टूडेंट नंबर 1 जूनियर एनटीआर की पहली सुपरहिट फिल्म थी। इस फिल्म ने एक फीचर फिल्म में राजामौली के निर्देशन की शुरुआत भी की। हालांकि, मजेदार तथ्य यह है कि जूनियर एनटीआर फिल्म के नायक के रूप में पहली पसंद नहीं थे। निर्माता चालसानी अश्विनी दत्त ने हाल ही में सेलिब्रिटी टॉक शो अलिथो सारदागा के एक एपिसोड में खुलासा किया कि शुरुआत में प्रभास को स्टूडेंट नंबर 1 में मुख्य भूमिका निभाने का फैसला किया गया था।


एसएस राजामौली की फिल्म के निर्माताओं ने प्रभास से जूनियर एनटीआर में अपना फैसला क्यों बदल दिया? खैर, निर्णय बदल दिया गया क्योंकि दिवंगत महान अभिनेता नंदमुरी हरिकृष्णा ने उन्हें अपने बेटे जूनियर एनटीआर को मुख्य भूमिका में लेने के लिए कहा। छात्र नंबर 1 को वैजयंती मूवीज का समर्थन प्राप्त था। अनवर्स के लिए, स्टूडेंट नंबर 1 को बाद में 2003 में इसी नाम से तमिल में और ओडिया में Mate Ta Love Helare (2008) के रूप में बनाया गया था।

चैट शो के दौरान, अश्विनी ने प्रभास अभिनीत अपनी आगामी फिल्म प्रोजेक्ट के के बारे में एक अपडेट भी साझा किया। अश्विनी के मुताबिक, मेकर्स ने लगभग 55 फीसदी शूटिंग पूरी कर ली है। कथित तौर पर, दत्त ने यह भी उल्लेख किया कि प्रोजेक्ट के एवेंजर्स की लीग में होगा। मेगास्टार अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण अभिनीत, प्रोजेक्ट के को महानती निर्देशक नाग अश्विन द्वारा अभिनीत किया जा रहा है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta